Move to Jagran APP

मंसूरपुर से चिकित्सक का गाड़ी समेत अपहरण, दौराला में फेंका

मेरठ : खतौली हाइवे पर मंसूर थानाक्षेत्र में पूजा होटल पर खाना खाने पहुंचे चिकित्सक का शुक्रवार रात ए

By Edited By: Published: Sat, 27 Aug 2016 11:14 AM (IST)Updated: Sat, 27 Aug 2016 11:14 AM (IST)
मंसूरपुर से चिकित्सक का गाड़ी समेत अपहरण, दौराला में फेंका

मेरठ : खतौली हाइवे पर मंसूर थानाक्षेत्र में पूजा होटल पर खाना खाने पहुंचे चिकित्सक का शुक्रवार रात एक बजे सरेराह गन प्वाइंट पर पांच बदमाशों ने उनकी डस्टर गाड़ी समेत अपहरण कर लिया। बदमाशों ने चिकित्सक के ड्राइवर को वहीं मारपीट कर धक्का दे दिया और गाड़ी में चिकित्सक को लेकर मेरठ की तरफ लाए। दौराला क्षेत्र के गांव नंगली गेट पर चिकित्सक को फेंक कर बदमाश गाड़ी लेकर फरार हो गए। तभी चिकित्सक ने कंट्रोल रूम को अपहरण और गाड़ी लूट की सूचना दी। दौराला और इंचौली पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाश लावड़ मार्ग पर डस्टर गाड़ी को छोड़कर फरार हो गए। पुलिस ने खेत में कॉम्बिंग की, मगर बदमाशों का सुराग नहीं लग सका।

loksabha election banner

शामली के थाना कांधला क्षेत्र गांव भारती निवासी डाक्टर कपिल सिंह पुत्र सहदेव सिंह मंसूरपुर के पास बेगराजपुर मेडिकल कालेज में असिस्टेंट प्रोफेसर हैं। शुक्रवार रात में डा. कपिल ंिसह अपने ड्राइवर के साथ मंसूरपुर के खतौली हाइवे पर स्थित पूजा होटल में डस्टर गाड़ी संख्या यूपी-78-डीके-5080 में सवार होकर खाना खाने आए थे। गाड़ी का ड्राइवर नीचे उतरा, तभी पांच बदमाश हथियार बंद तेजी से आए और ड्राइवर को पीटकर गिरा दिया। जब तक कपिल सिंह कुछ समझ पाते, तब तक बदमाशों ने गन प्वाइंट पर कपिल सिंह को लेकर गाड़ी में बैठाए रखा और गाड़ी में सवार होकर मेरठ की तरफ फरार हो गए। ड्राइवर ने शोर भी मचाया, मगर रात होने की वजह से किसी ने मदद नहीं की। रास्ते में बदमाशों ने डाक्टर से एटीएम कार्ड और अन्य कागज व रूपये लूट लिए। उधर, बदमाश डाक्टर को गाड़ी समेत सकौती के नंगली गांव गेट पर फेंककर लावड़ मार्ग की तरफ भागे। फिर चिकित्सक ने राहगीर के फोन से कंट्रोल रूम को सूचना दी, जिसके बाद एसपी देहात, एसपी सिटी, सीओ सदर देहात, सीओ दौराला समेत दो थानों का पुलिस बल मौके पर पहुंचा और चिकित्सक से पूछताछ की। दूसरी तरफ, इंचौली एसओ उमेश पचौरी ने घेराबंदी की तो बदमाश लावड़ मार्ग पर गाड़ी छोड़कर खेतों से फरार हो गए।

इनका कहना है..

मंसूरपुर के पूजा होटल से चिकित्सक का उनकी गाड़ी समेत अपहरण हुआ था। दौराला में चिकित्सक सकुशल बरामद हुए हैं, जबकि उनकी गाड़ी इंचौली के लावड़ से बरामद हुई है। पूछताछ की जा रही है।

-डा. अरविंद पांडे, सीओ दौराला।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.