Move to Jagran APP

आफिस में घुसकर ड्रग इंस्पेक्टर को पीटा, हंगामा

मेरठ : मेडिकल कालेज परिसर स्थित फूड एंड ड्रग कार्यालय में दवा व्यापारियों ने ड्रग इंस्पेक्टर की पिटा

By Edited By: Published: Fri, 06 Mar 2015 12:52 AM (IST)Updated: Fri, 06 Mar 2015 12:52 AM (IST)
आफिस में घुसकर ड्रग इंस्पेक्टर को पीटा, हंगामा

मेरठ : मेडिकल कालेज परिसर स्थित फूड एंड ड्रग कार्यालय में दवा व्यापारियों ने ड्रग इंस्पेक्टर की पिटाई कर दी। इससे हंगामा होने पर कार्यालय में अफरा-तफरी मच गई। कंकरखेड़ा के रक्षापुरम से आए दवा व्यापारी ड्रग इंस्पेक्टर पर दबाव डालकर मेडिकल स्टोर का लाइसेंस बनवाना चाहते थे। ड्रग इंस्पेक्टर की तहरीर पर दवा व्यापारी और उसके बेटे के खिलाफ मेडिकल थाने में मुकदमा दर्ज हुआ है।

loksabha election banner

फूड एंड ड्रग विभाग के मेडिकल कार्यालय में ड्रग इंस्पेक्टर संदीप चौधरी तैनात हैं। बताया जाता है कि रक्षापुरम निवासी दवा व्यापारी विनोद शर्मा अपने बेटे और कई दवा व्यापारियों के साथ कार्यालय पहुंचे। ड्रग इंस्पेक्टर संदीप चौधरी ने बताया कि विनोद शर्मा ने मेडिकल स्टोर का लाइसेंस बनवाने को कहा, तो उन्होंने आवेदन जमा करने और नियमानुसार रिपोर्ट लगाने की बात कही। इस पर विनोद हाथोंहाथ लाइसेंस बनाने का दबाव बनाने लगे। इसी बात पर विनोद की ड्रग इंस्पेक्टर से कहासुनी हो गई। ड्रग इंस्पेक्टर का आरोप है कि विनोद और उसके साथ आए लोगों ने बदतमीजी करते हुए उनके साथ मारपीट की। इस दौरान कार्यालय में हंगामा हो गया। इसके बाद धमकी देते हुए हमलावर मौके से फरार हो गए। ड्रग इंस्पेक्टर ने मेडिकल थाने में इसका मुकदमा दर्ज कराया है।

इनका कहना है..

ड्रग इंस्पेक्टर संदीप चौधरी की तहरीर पर दवा व्यापारी विनोद शर्मा और उसके बेटे के खिलाफ जान से मारने की धमकी देने, सरकारी कार्य में बाधा डालने और मारपीट करने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

विनोद कुमार सिंह, एसओ, मेडिकल थाना।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.