Move to Jagran APP

्रमृतक के छोटे भाई को हत्यारोपी दे रहा धमकी

मेरठ : लोहिया नगर में केबिल कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी महक का पुलिस तीसरे दिन भी सुर

By Edited By: Published: Wed, 26 Nov 2014 02:02 AM (IST)Updated: Wed, 26 Nov 2014 02:02 AM (IST)
्रमृतक के छोटे भाई को हत्यारोपी दे रहा धमकी

मेरठ : लोहिया नगर में केबिल कारोबारी की गोली मारकर हत्या करने के आरोपी महक का पुलिस तीसरे दिन भी सुराग नहीं लगा सकी। वहीं, मृतक के छोटे भाई को भी हत्या करने की धमकी मिलने से पीड़ित परिवार दहशत में है। मंगलवार को सपा युवजन सभा सभा के जिलाध्यक्ष ने थाने पहुंचकर पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने व हत्यारोपी की जल्द गिरफ्तारी की मांग की। साथ ही हत्यारोपी के भांजे को हिरासत से छोड़ने पर नाराजगी जाहिर की।

loksabha election banner

केबिल कारोबारी महक गुर्जर पर लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर प्रतिद्वंद्वी काजीपुर निवासी सुनील गुर्जर की हत्या करने का आरोप है। बहरहाल, हत्यारोपी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। पुलिस ने हत्यारोपी के भांजे राहुल निवासी मवाना को हिरासत में लिया था, जिसे छोड़ दिया गया। पीड़ित पक्ष का आरोप है कि सुनील के छोटे भाई सतीश को भी जान से मारने की धमकी मिल रही है, जिससे परिवार दहशत में है।

इसी क्रम में सपा युवजन सभा के जिलाध्यक्ष विपिन भड़ाना भी थाने पहुंचे और थाना प्रभारी की गैर मौजूदगी में दारोगा धारा सिंह से हत्यारोपी की गिरफ्तारी नहीं होने व आरोपी के भांजे को हिरासत से छोड़ने पर रोष जताया। साथ ही पीड़ित परिवार को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की। उधर, थाना प्रभारी मनोज का कहना है कि आरोपी के भांजे की वारदात में संलिप्तता उजागर नहीं होने पर उसे हिरासत से रिहा कर दिया गया।

सुनील को भेजा जेल

खरखौदा : केबिल कारोबारी की हत्या के कुछ घंटे बाद ही गांव काजीपुर निवासी सुनील को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था, जिसे मंगलवार को न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.