Move to Jagran APP

खिलाड़ियों ने आरएसओ कार्यालय में की तोड़फोड़

मेरठ : कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में स्कूली खेलकूद के बीच प्रशासन का गैर जवाबदेह चेहरा भी साम

By Edited By: Published: Sat, 01 Nov 2014 02:12 AM (IST)Updated: Sat, 01 Nov 2014 02:12 AM (IST)
खिलाड़ियों ने आरएसओ कार्यालय में की तोड़फोड़

मेरठ : कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में स्कूली खेलकूद के बीच प्रशासन का गैर जवाबदेह चेहरा भी सामने आया। खिलाड़ियों ने अव्यवस्था का आरोप लगाते हुए क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी कार्यालय के समक्ष हंगामा किया। मामला हल न होता देख आखिर खिलाड़ियों ने आरएसओ कार्यालय में तोड़फोड़ भी कर दी। स्टेडियम में पटेल जयंती पर आयोजित एकता दौड़ में भी आरएसओ पहुंचने से कतराते रहे। अधिकारियों के स्टेडियम में पहुंचने के बावजूद वह अपने कमरे में लुंगी बनियान में बैठे रहे। स्टेडियम परिसर के चौकीदार ने आरएसओ पर नशे में धुत होकर मारपीट एवं गाली गलौज करने का आरोप मढ़ा है।

loksabha election banner

कैलाश प्रकाश स्पो‌र्ट्स स्टेडियम में स्कूली खेलकूद का आयोजन हुआ। प्रदेशभर से सैकड़ों की संख्या में पहुंचे खिलाड़ियों ने गुरुवार रात में आपस में किसी बात पर झगड़ा कर लिया। खिलाड़ियों में जमकर मारपीट हुई, जिसके विरोध में सुबह पीड़ित खिलाड़ियों ने क्षेत्रीय क्रीड़ाधिकारी आरएन सिंह का घेराव किया और उनके कार्यालय में तोड़फोड़ की। उन्होंने आरोप मढ़ा कि स्टेडियम के प्रभारी अधिकारी ने भी खिलाड़ियों के साथ दु‌र्व्यवहार किया। उन्होंने बात नहीं सुनी, और गाली गलौज करने लगे, जिससे भड़के खिलाड़ियों ने कमरों के शीशे तोड़ डाले। चौकीदार ने बताया कि स्टेडियम के अधिकारी आए दिन रात में कर्मचारियों एवं छात्रों के साथ दु‌र्व्यवहार करते हैं। आरएसओ आरएन सिंह का कहना है कि स्टेडियम में अनुशासन उनकी प्रथम वरीयता है, जिस पर कोई समझौता नहीं होगा। बताया कि वह कैलाश प्रकाश की याद में शीघ्र ही बास्केटबाल टूर्नामेंट कराने के लिए योजना बना रहे थे, जिसकी वजह से स्टेडियम में ज्यादा समय नहीं दे सके।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.