Move to Jagran APP

जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मऊ : नगर पंचायत अमिला की राशन कार्ड की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक धर्मेंद्र ¨सह ने जिला

By Edited By: Published: Thu, 28 Jul 2016 07:19 PM (IST)Updated: Thu, 28 Jul 2016 07:19 PM (IST)
जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन

मऊ : नगर पंचायत अमिला की राशन कार्ड की समस्या को लेकर आम आदमी पार्टी के संयोजक धर्मेंद्र ¨सह ने जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कहा है कि नगर पंचायत में व्यापक अनियमितता है। गरीबों का नाम सूची से काटकर अपात्र बना दिया गया है जबकि जो अपात्र है वे पात्र बन गए हैं। कहा है कि नगर पंचायत अध्यक्ष सहित कई सभासद पात्र गृहस्थी में शामिल हैं। चेताया है कि अगर समस्या का समाधान नहीं हुआ तो दो अगस्त को कलेक्ट्रेट में आमरण अनशन किया जाएगा। इस अवसर पर क्रांतिकारी झारखंडेय राय यूथ ब्रिगेड के अध्यक्ष विवेक कुमार राय, श्रीप्रकाश गुप्ता, हरिओम चौबे, राकेश कुमार, अविनाश ¨सह, प्रमोद ¨सह पटेल, रामशब्द आदि उपस्थित थे।

loksabha election banner

पीड़ित को ही पुलिस ने पीटा

मऊ : मुहम्मदाबाद गोहना कोतवाली क्षेत्र के गौहरपुर निवासी नरायन ने पुलिस अधीक्षक को पत्रक सौंपकर पीड़ित को पुलिस द्वारा ही पीटे जाने और दबंगों को बचाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। पीडित नरायन ने पत्रक में कहा है कि गांव के ही दबंग लोग उसके खेत से धान के संडा का बीज चुरा रहे थे। मना करने पर गाली-गलौज करने के साथ ही बुरी तरह से मारा पीटा। इतने में उसका भतीजा बबलू व भाभी राधिका आए तो दबंगों ने उन्हें भी बुरी तरह से मारा। घर में घूसकर मारा पीटा। थाने पर सूचना देने के बाद पहुंचे दारोगा ने भतीजे व भाभी को ही थाने में बंद कर पीटा। बाद में भाभी को छोड़कर भतीजे का चालान कर दिया। उधर इस मामले को लेकर एफआईआर दर्ज करने की मांग की गई। चेताया कि ऐसा नहीं होने पर तीन अगस्त से बेमियादी धरना प्रदर्शन किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.