Move to Jagran APP

बूथ कार्यकर्ता करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष से संवाद

रतनपुरा (मऊ) : बूथ स्तर के कार्यकर्ता का राष्ट्रीय अध्यक्ष से सीधा संवाद संसदीय लोकतंत्र का एक सुखद

By Edited By: Published: Sun, 26 Jun 2016 07:45 PM (IST)Updated: Sun, 26 Jun 2016 07:45 PM (IST)

रतनपुरा (मऊ) : बूथ स्तर के कार्यकर्ता का राष्ट्रीय अध्यक्ष से सीधा संवाद संसदीय लोकतंत्र का एक सुखद अध्याय है। इसका प्रत्यक्ष स्वरूप एक जुलाई को बस्ती में देखने को मिलेगा। जब भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह बूथ अध्यक्षों से सीधा संवाद का आगामी विधानसभा चुनाव को रणनीति तय करेंगे। इसलिए प्रत्येक बूथ अध्यक्षों की सक्रिय सहभागिता इस कार्यक्रम में अनिवार्य है। यह कहना है भाजपा क्षेत्रिय समिति के सदस्य अरिजीत ¨सह का। वह शनिवार को स्थानीय सरस्वती शिशु मंदिर पर भाजपा कार्यकर्ताओ को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने आह्वान किया कि उत्तर प्रदेश को भ्रष्टाचार एवं गुंडाराज से मुक्ति दिलाने के लिए कमर कस के विधानसभा चुनावों के लिए तैयार हो जाए। एक-एक बूथ जीतकर मऊ विधानसभा में नए इतिहास का निर्माण करेंगे। भाजपा के भगवान दास गुप्त ने कहा कि आज सपा बसपा एवं कांग्रेस से त्रस्त जनता भाजपा के तरफ आशा भरी नजरों से निहार रही है ऐसे में हमारा दायित्व बढ़ जाता है। हमें जनता की आकांक्षाओं पर खरा उतरने के लिए प्रत्येक बूथ को केंद्र मानकर गांव-गांव घर-घर कमल की अलख जगानी है। बस्ती का बूथ सम्मेलन ऐतिहासिक होगा इससे पार्टी को नई उर्जा मिलेगी। मऊ विधानसभा के कमल खिलने से कोई भी ताकत रोक नहीं सकती है। इस बैठक में वरिष्ठ नेता विजय प्रताप ¨सह, रामाश्रय मौर्य, राकेश ¨सह, प्रेम कुमार गोंड, परमात्मानंद ¨सह, भरत ¨सह, नरेंद्र पूर्व प्रमुख अक्षय कुमार, मुकेश ¨सह समेत बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे। अध्यक्षता अवधेश ¨सह मंडल अध्यक्ष एवं संचालन विनोद कुमार गुप्त ने किया। बैठक में बस्ती के बूथ सम्मेलन की सफलता के लिए सेक्टरवार वरिष्ठ नेताओं को जिम्मेदारी सौंपी तथा प्रत्येक बूथ अध्यक्ष की बस्ती में अनिवार्य उपस्थिति की योजना बनी।

loksabha election banner

इनसेट------

भासपा नेताओं ने किया जनसंपर्क

रतनपुरा (मऊ) : भारतीय समाजपार्टी ने आगामी 9 जलाई को मऊ को प्रस्तावित विशाल सम्मेलन की सफलता के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव अर¨वद राजभर, शक्ति ¨सह, प्रदेश महासचिव, रसड़ा के पूर्व जिला पंचायत सदस्य रुद्र प्रताप ¨सह ने स्थानीय विकास खंड के दर्जनो ग्राम पंचायतो का दौरा कर लोगों को 9 जुलाई के सम्मेलन में व्यापक सहभागिता की

अपील की। इन नेताओं ने कहा कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह एवं भासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर के संयुक्त नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव में एक नए इतिहास का सृजन होगा तथा पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.