Move to Jagran APP

पुलिस के लिए सिरदर्द बना था बुढ़वा

मऊ : काफी दिनों से कई जनपदों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने 50 हजार के इनामिया बदमाश सुजीत ¨सह उर्फ बु

By Edited By: Published: Thu, 26 Feb 2015 07:05 PM (IST)Updated: Thu, 26 Feb 2015 07:05 PM (IST)

मऊ : काफी दिनों से कई जनपदों की पुलिस के लिए सिरदर्द बने 50 हजार के इनामिया बदमाश सुजीत ¨सह उर्फ बुढ़वा पर पूर्वांचल के सात जनपदों के थानों में 28 मुकदमे दर्ज थे। पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार ¨सह के दावे के मुताबिक जनपद की स्वाट टीम व चिरैयाकोट थाने की पुलिस ने बुधवार को चिरैयाकोट थाना क्षेत्र के सेचुई नहर पुलिया के पास से मुठभेड़ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया। तलाशी के दौरान पुलिस ने उसके पास से 10 हजार नगदी समेत कारबाइन, पिस्टल, कारतूस, लूट की बाइक आभूषण व मोबाइल को बरामद किया। गुरुवार को पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ¨सह ने उक्त बदमाश का मीडिया ट्रायल कराया और साथ ही बदमाश को गिरफ्तार करने वाली टीम को शाबाशी भी दी।

loksabha election banner

प्रेस वार्ता के दौरान पुलिस अधीक्षक अनिल कुमार ¨सह ने बताया की बुधवार को मुखबिर ने स्वाट टीम प्रभारी आनंद कुमार ¨सह व थानाध्यक्ष चिरैयाकोट विश्वजीत ¨सह को सूचना दिया कि 50 हजार का इनामी बदमाश गाजीपुर की तरफ से होते हुए सेंचुई की तरफ बाइक से आ रहा है। सूचना मिलते ही स्वाट प्रभारी व चिरैयाकोट थानाध्यक्ष अपने हमराहियों के साथ सेंचुई नहर पुलिया पर पहुंचकर वाहनों की चे¨कग शुरू कर दी। कुछ ही देर बाद गाजीपुर तरफ से एक बाइक सवार युवक आता दिखाई दिया। पुलिस ने उसे रुकने का इशारा किया तो वह पुलिस के ऊपर फायर झोंक दिया। पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फाय¨रग किया। इस पर बदमाश भागने लगा। पुलिस टीम ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया। पुलिस द्वारा पूछताछ में पकड़ा गया बदमाश अपना नाम सुजीत ¨सह बुढ़वा निवासी अल्देमऊ थाना चिरैयाकोट बताया।

इनसेट..

लूट के सामान हुए बरामद

गिरफ्तार किए गए बदमाश सुजीत ¨सह के पास से पुलिस ने 10 हजार रुपया नकद, एक पिस्टल 32 बोर (कंट्रीमेड), एक कारबाइन मय मैग्जीन, 8 ¨जदा व दो खोखा कारतूस, एक चोरी की बाइक, लूट की सोने की अंगूठी, सोने की चेन, एक मोबाइल बरामद हुआ।

इनसेट..इनके सिर बंधा सफलता का सेहरा

सुजीत को पकड़ने वाली स्वाट टीम में प्रभारी आनंद कुमार ¨सह, सिपाही सेनापति ¨सह, राजेश ¨सह, जय प्रकाश यादव, अनिल यादव, सर्वेश यादव, एजाज अहमद, विकास त्रिपाठी, विनय कुमार, मनीष यादव, ड्राइवर बब्बन चौहान शामिल थे तो चिरैयाकोट थाना टीम में थानाध्यक्ष विश्वजीत ¨सह, हेड कांस्टेबल नौशाद खां, अरुण यादव, हरिलाल चौहान आदि थे।

इनसेट..

7 जनपदों में दर्ज हैं सुजीत पर मुकदमे

1-मऊ के रानीपुर थाने में दो, चिरैयाकोट थाने में चार।

2-बलिया के भीमपुरा, रसड़ा, नगरा, फेफना, और बासडीह थाने में कुल पांच मुकदमे।

3-आजमगढ़ के कप्तानगंज, अतरौलिया, मेहनगर व जहानागंज थाने में कुल आठ मुकदमे।

4-जौनपुर के मडियाहूं, रामपुर व सरायख्वाजा थाने में चार मुकदमे।

5-गाजीपुर के मरदह, बहरियाबाद व नोनहरा थाने में तीन मुकदमे।

6-मिर्जापुर के पड़री थाने में एक मुकदमा।

7- भदोही के औराई थाने में एक मुकदमा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.