Move to Jagran APP

कैंडिल मार्च निकालकर दी गई श्रद्धांजलि

मऊ : पाक के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल पर आतंकवादियों के हमले एवं उसमें मारे गए बालकों को एवं उनके परि

By Edited By: Published: Fri, 19 Dec 2014 07:48 PM (IST)Updated: Fri, 19 Dec 2014 07:48 PM (IST)

मऊ : पाक के पेशावर स्थित आर्मी स्कूल पर आतंकवादियों के हमले एवं उसमें मारे गए बालकों को एवं उनके परिवार वालों के प्रति शोक संवेदना व्यक्त करने का क्रम जारी है। शुक्रवार की शाम को कोपागंज कस्बे में बुनकर दस्तकारी मोर्चा व व जनवादी नौजवान सभा के संयुक्त तत्वावधान में कैंडिल मार्च निकाला गया।

loksabha election banner

कार्यक्रम के आयोजक अब्दुल फहीम लाडले ने कहा कि इंसानियत का खून करने वाले कभी धार्मिक नहीं हो सकते। ऐसे लोगों के खिलाफ पूरी दुनिया को एक होने की जरूरत है। डॉ. अब्दुल अजीम खान ने कहा कि इसमें जो भी मौतें हुई हैं। उससे पूरी दुनियां के लोग मर्माहत हैं। नईम अहमद, दिव्यांशु गुप्ता, डॉ. राशिद जमा, जावेद खान, अहले हसन, बेलाल, असलम अनुराग आदि कई मौजूद रहे।

इनसेट--

छात्रों ने दी श्रद्धांजलि

पाकिस्तान में पेशावर के आर्मी स्कूल में आतंकियों द्वारा किए गए हमले में मृत बच्चों की आत्मा की शांति के लिए 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की। रामसनेही राय, कमलेश, जयप्रकाश, संतोष, प्रवेश, रजनीश आदि कई मौजूद रहे।

इनसेट--

आतंकी हमले से कैसे बचें, सुझाए उपाय

पाकिस्तान के पेशावर में हुए आतंकी हमले मे मारे गये मासूमों से आहत कैंब्रिज स्कूल में शुक्रवार को बच्चों को आंतकी हमले क्यों होते है इससे बचने के लिए क्या-क्या कदम उठाने चाहिए यह भी समझाया गया। क्षेत्राधिकारी नगर अशोक कुमार यादव ने बताया कि आतंकी हमला हो या कोई विकट परिस्थिति आए, वे बिल्कुल न घबराएं। क्लास में उपस्थित टीचर का इंतजार करें। इशारा मिलने के बाद उस पर अमल करें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.