Move to Jagran APP

न्याय के लिए विधवा आज से अनशन पर

मधुबन (मऊ) : बसपा नेता परशुराम तिवारी की विधवा सुधा तिवारी और उनके परिजनों द्वारा दोहरे हत्याकांड के

By Edited By: Published: Thu, 30 Oct 2014 08:42 PM (IST)Updated: Thu, 30 Oct 2014 08:42 PM (IST)
न्याय के लिए विधवा आज से अनशन पर

मधुबन (मऊ) : बसपा नेता परशुराम तिवारी की विधवा सुधा तिवारी और उनके परिजनों द्वारा दोहरे हत्याकांड के आरोपियों के गिरफ्तारी और लूटी गई रिवाल्वर की बरामदगी की मांग को लेकर स्थानीय थाना क्षेत्र के रामपुर बेलौली पुलिस चौकी पर 31 अक्टूबर से क्रमिक अनशन किया जाएगा। इस अनशन को क्षेत्रीय जनता द्वारा व्यापक समर्थन दिए जाने की उम्मीद जताई जा रही है।

loksabha election banner

क्षेत्र के बासतरांव निवासी बसपा नेता परशुराम तिवारी और उनके पिता बिंदेश्वरी तिवारी की बीते 31 अगस्त को बलिया जनपद के उभांव थाना क्षेत्र में गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई थी। इस मामले में कुछ आरोपियों ने न्यायालय में समर्पण कर दिया है।

बसपा नेता की पत्‍‌नी सुधा तिवारी ने इस घटना में पुलिस द्वारा लीपापोती करने का आरोप लगाते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी और रिवाल्वर की बरामदगी की मांग को लेकर 31 अक्टूबर से परिजनों के साथ पुलिस चौकी पर क्रमिक अनशन तथा मांग पूरी न होने की दशा में तीन दिन पश्चात आमरण अनशन की चेतावनी दी है। दावा किया गया है कि इस अनशन में क्षेत्र की जनता के साथ ही नेताओं का समर्थन मिल सकता है।

इनसेट--

भारी पुलिस बल रहेगा तैनात

दोहरे हत्याकांड को लेकर क्रमिक अनशन शुरू होने की जानकारी पाकर प्रशासन भी सतर्क हो गया है उसने पूरे रामपुर बेलौली बाजार को पुलिस छावनी में तब्दील करने के साथ ही अनशन स्थल पर भारी संख्या में पुलिस व पीएसी तैनात करने की तैयारी की है।

इनसेट--

अंत तक चला मान-मनौव्वल का दौर

बसपा नेता की पत्‍‌नी द्वारा क्रमिक अनशन के कार्यक्रम को रोकने के लिए प्रशासन अंतिम क्षण तक मान-मनौव्वल में लगा रहा लेकिन उसे कामयाबी नहीं मिल सकी। दोहरे हत्याकांड के खुलासे की मांग को लेकर सुधा तिवारी द्वारा अनशन की चेतावनी देने पर प्रशासन ने इस घटना का संबंध बलिया जनपद की पुलिस से होने का हवाला देते हुए अंतिम समय तक कार्यक्रम को रोकने के प्रयास में लगा रहा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.