Move to Jagran APP

रालोद की 'चाय पर चर्चा' में मारपीट, पथराव

संवाद सूत्र, सौंख (मथुरा): जनाधार वापस लाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल की 'चाय पर चर्चा' के दौरान चुनावी

By Edited By: Published: Mon, 24 Oct 2016 12:45 AM (IST)Updated: Mon, 24 Oct 2016 12:45 AM (IST)

संवाद सूत्र, सौंख (मथुरा): जनाधार वापस लाने के लिए राष्ट्रीय लोकदल की 'चाय पर चर्चा' के दौरान चुनावी दावेदारों की गुटबाजी खुलकर सामने आ गई। कुछ कार्यकर्ताओं द्वारा काले झंडे दिखाते ही हंगामा हो गया। मारपीट और पथराव हुआ। मंच पर बंदूकें भी लहराई। पुलिस की सतर्कता से दावेदारों के बीच टकराव बच गया।

loksabha election banner

रालोद ने रविवार को संगठन मजबूती पर चर्चा करने के लिए कस्बे में क्षेत्रीय कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई थी। इसमें भाग लेने युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष रविंद्र पटेल भी मौजूद थे। शाम करीब साढ़े पांच बजे सभा शुरू होने ही वाली थी कि कुछ कार्यकर्ताओं ने काले झंडे लहरा दिए। इस पर अन्य कार्यकर्ताओं ने काले झंडे छीन इनकी पिटाई कर दी। इन्हें खदेड़ कर बाहर कर दिया।

इधर, मंच से संबोधन शुरू हो गया। उधर, पिटाई से खिसियाए लोगों ने आयोजन स्थल से कुछ दूरी से कुछ पत्थर फेंक दिए। इससे सभा में अफरा-तफरी मच गई। एक नेता के साथ आए लोगों ने मंच से बंदूकें भी लहराई। पथराव करने वालों को पुलिस ने समझाकर हटा दिया। इसी बीच दीपक चौधरी भी अपने समर्थकों के साथ आ गए। पुलिस ने इन्हें आयोजन स्थल से पहले ही रोक दिया। दीपक चौधरी का कहना था कि इस हंगामे में उनका नाम बेवजह घसीटा जा रहा है। पुलिस ने जैसे-तैसे उन्हें यहां से वापस भेजा। इधर, सौंख चौकी इंचार्ज सुल्तान ¨सह का कहना है कि कार्यकर्ताओं का आपसी विरोध था। मामला शांत करा दिया गया। इस मामले में कोई तहरीर भी नहीं आई है।

इसी बीच सभा में युवा रालोद के प्रदेश अध्यक्ष र¨वद्र पटेल ने कहा कि अपना खोया जनाधार वापस लाने के लिए पूरे प्रदेश में रालोद का जनसंपर्क अभियान चल रहा है। जयंत चौधरी को मुख्यमंत्री बनाने के लिए रालोद कार्यकर्ताओं को कमर कस लेनी चाहिए। कुं. नरेन्द्र ¨सह ने कहा कि गोवर्धन विधानसभा क्षेत्र से इस बार रालोद प्रत्याशी ही विजयी होगा।

ये रहे मौजूद: इस दौरान प्रदेश महासचिव सचिन सरोहा, मानव चौधरी, महिला जिलाध्यक्ष संजू चौधरी, चतुर्भुज निषाद, ईशान चौधरी, विजय ¨सह कुंतल, प्रदीप भरंगर, ज्ञानेंद्र चौधरी, महावीर ¨सह, भोला भइया, मानपाल ¨सह गुड्डू, जेपी ¨सह, ठा. ज्ञानेंद्र ¨सह, उदयवीर ¨सह मौजूद रहे।

सभा में दीपक चौधरी के समर्थक उत्पात मचा रहे थे। मंच पर मारपीट हुई और पथराव भी हुआ था। बाद में दीपक चौधरी अपने समर्थकों के साथ आए थे। लेकिन, कार्यक्रम स्थल पर उन्हें घुसने नहीं दिया। इसकी हाईकमान को रिपोर्ट सौँपी जाएगी।

-र¨वद्र पटेलए युवा रालोद प्रदेश अध्यक्ष।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.