Move to Jagran APP

लक्खा के भजनों पर झूमे मां के भक्त

जागरण संवाददाता, मथुरा (वृंदावन): प्रख्यात भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा की झलक पाने को प्रशंसकों का हुज

By Edited By: Published: Sun, 29 Mar 2015 08:00 PM (IST)Updated: Sun, 29 Mar 2015 08:00 PM (IST)
लक्खा के भजनों पर झूमे मां के भक्त

जागरण संवाददाता, मथुरा (वृंदावन): प्रख्यात भजन गायक लखबीर सिंह लक्खा की झलक पाने को प्रशंसकों का हुजूम बीती रात देवी जागरण में उमड़ पड़ा। जिसे काबू करने में पुलिस को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। भारी संख्या में प्रशंसकों की वजह से देवी मंदिर के सामने रास्ता जाम हो गया। लक्खा और उनकी टीम के गायक कलाकारों को सुनने के लिए भीड़ तड़के तक डटी रही।

loksabha election banner

नवरात्र के आखिरी दिन नवमी की शाम परिक्रमा मार्ग स्थित कैलादेवी मंदिर में मां भगवती का जागरण आयोजित हुआ। जिसमें प्रख्यात गायक कलाकार लखवीर सिंह लक्खा और स्नेहलता शुक्ला को आमंत्रित किया गया। नवमी और शनिवार का दिन होने के कारण दिल्ली एनसीआर के भक्तों की भारी भीड़ शहर में मौजूद रही, इसके अलावा लक्खा के प्रशंसक स्थानीय बाशिंदे भी देवी जागरण में उन्हें सुनने के लिए पहुंच गये। मंदिर के सामने सड़क पर भक्तों की भारी भीड़ से वाहनों की लंबी कतार लग गई।

कैलादेवी मंदिर पर जागरण में उमड़ी भारी भीड़ को काबू करने को मयफोर्स पहुंचे कोतवाली प्रभारी अखिलेश त्रिपाठी को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। भीड़ को काबू करने के लिए पीएसी की मदद लेनी पड़ी। देवी जागरण में ठीक ग्यारह बजे मंच पर पहुंचे लखवीर सिंह लक्खा ने 'प्यारा सजा है तेरा द्वार भवानी..' जैसे ही गाना शुरू किया भक्तों की तालियों से वातावरण गुंजायमान हो उठा। लक्खा ने एक के बाद एक अपने मशहूर भजन सुनाए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.