PreviousNext

फेस बुक: एक छोटी सी लव स्टोरी

Publish Date:Tue, 05 Mar 2013 09:48 PM (IST) | Updated Date:Tue, 05 Mar 2013 09:50 PM (IST)

जागरण संवाददाता, मथुरा: ये नये जमाने की मोहब्बत है। फास्ट और रेडीमेड। इसमें न तो लगाव था और न ही मनुहार। चंद लम्हे की बात झट दोस्ती और पट प्यार में बदल गई। मोहबब्त का यह फसाना मिनटों से निकलकर घंटों तक पहुंचता इससे पहले ही युवती की ओर से 5000 की डिमांड आ गई। लड़के ने इन्कार किया तो लव, हेट में बदल गया। और एक छोटी सी लव स्टोरी का अंत हो गया।

चंदनवन में साइबर कैफे पर मंगलवार सुबह 10 बजे शुभम ने अपना फेसबुक अकाउंट खोला तो उसे आगरा की शिवानी शर्मा के नाम से एक फ्रेंड रिक्वेस्ट मिली। युवती का सुंदर फोटो देख कर शुभम ने तुरंत ही उसे स्वीकार कर लिया। तत्काल ही उसने शिवानी को हेलो का मैसेज लिख भेजा। तुरंत ही हाय के रूप में जवाब आया। फिर युवती की ओर से दोस्ती का पैगाम आया। शुभम ने भी बगैर देरी इसका इस्तकबाल किया। कुछ ही मिनटों में लड़की ने शुभम के फोटो को क्यूट बता उससे मोहब्बत का इजहार कर डाला। शुभम ने भी शिवानी को सुंदर बता इकरार कर दिया। एक घंटे तक चैटिंग के दौरान दोनों ओर से खूब बातें की गयीं।

इस दौरान शिवानी ने शुभम को खुद के दुखी होने की बात बताई। उसने कहा कि उसे मोबाइल खरीदने के लिए 5000 रुपये चाहिए। इसी बीच उसने शुभम से उसके पेशे के बारे में पूछा तो शुभम ने मल्टीनेशनल कंपनी में जॉब करने का झूठ लड़की के सामने परोस दिया। यह सुनते ही शिवानी ने उससे 5000 रुपए अकाउंट में डालने की मनुहार कर दी।

शुभम ने जब उसे पैसा अकाउंट की जगह उससे यहां आकर लेने को कहा तो लड़की ने इन्कार कर दिया। इसके बाद शुभम ने उससे आगरा में ही मिल कर पैसा देने को जगह पूछी तो भी शिवानी ने इन्कार कर दिया। तब शुभम ने अकाउंट में पैसा डालने से मना कर दिया। इसके बाद लड़की ने लगभग सवा ग्यारह बजे आई हेट यू लिख कर फेसबुकिया मोहब्बत की कहानी का 5000 रुपये के लिए दि एंड कर दिया। बेचारे शुभम ने भी इसके बाद अपना फेसबुक का लॉगिन बंद कर दिया।

मोबाइल पर ताजा खबरें, फोटो, वीडियो व लाइव स्कोर देखने के लिए जाएं m.jagran.com पर

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
    Web Title:(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

    कमेंट करें

    मेव गैंग ने अपनाया बाबरियाओं का अंदाजमुख्यमंत्री ने किसानों की बात मानी
    यह भी देखें
    अपनी प्रतिक्रिया दें
      लॉग इन करें
    अपनी भाषा चुनें




    Characters remaining

    Captcha:

    + =


    आपकी प्रतिक्रिया

      मिलती जुलती

      यह भी देखें
      Close