Move to Jagran APP

बीएसए को वाहन चालक ने पीटा

जागरण संवाददाता,मैनपुरी: बीएसए रामकरन यादव की जिले में मुश्किलें कम नहीं हो रहीं। बुधवार शाम बीएसए क

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 11:20 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 11:20 PM (IST)
बीएसए को वाहन चालक ने पीटा
बीएसए को वाहन चालक ने पीटा

जागरण संवाददाता,मैनपुरी: बीएसए रामकरन यादव की जिले में मुश्किलें कम नहीं हो रहीं। बुधवार शाम बीएसए के सरकारी वाहन चालक ने उन पर हमला कर पीट दिया। हमला उस वक्त हुआ जब बीएसए अपने कार्यालय में बैठे थे। शोर सुनकर अन्य कर्मचारियों ने चालक को पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

loksabha election banner

बीएसए ने बताया कि बुधवार शाम सात बजे वे अपने कार्यालय में बैठकर काम कर रहे थे। तभी उनका वाहन चालक रामकिशोर गमछे से चेहरा बांधकर उनके कार्यालय में घुस आया। जब तक वह कुछ समझ पाते, चालक ने उनके सिर पर घूसे से हमला कर दिया। अचानक हमले से वह दहशत में आ गए। उन्होंने शोर मचाया, तो कार्यालय के अन्य कर्मचारी दौड़े। कर्मचारियों और बीएसए के सुरक्षा गार्ड ने वाहन चालक को दबोच लिया। सूचना पर पुलिस भी पहुंच गई और चालक को कोतवाली ले आई। बीएसए ने चालक पर सरकारी काम में बाधा डालने और कार्यालय में घुसकर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कोतवाली में तहरीर दी है। बीएसए व चालक के बीच पहले से विवाद चल रहा है। पुलिस हिरासत में बैठे वाहन चालक ने बीएसए पर गंभीर आरोप लगाते हुए झूठा फंसाने की बात कही है।

इंस्पेक्टर कोतवाली समरेश ¨सह ने बताया कि बीएसए की तहरीर पर मामला दर्ज किया जा रहा है। पकड़े गए अभियुक्त के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बताते चलें कि बीएसए का एबीएसए भारती शाक्य से भी विवाद चल रहा है। भारती शाक्य ने बीएसए पर यौन शोषण का आरोप लगाया है। इस आरोप की पुलिस जांच कर रही है। पिछले दिनों आरोपी लगाने वाली एबीएसए का तबादला एटा कर दिया गया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.