Move to Jagran APP

आठ दारोगा सहित 330 पुलिसकर्मी इधर से उधर

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: पुलिस अधीक्षक ने एक ही स्थान पर दो साल से अधिक समय तक जमे 330 पुलिसकर्मियो

By JagranEdited By: Published: Wed, 28 Jun 2017 10:57 PM (IST)Updated: Wed, 28 Jun 2017 10:57 PM (IST)
आठ दारोगा सहित 330 पुलिसकर्मी इधर से उधर
आठ दारोगा सहित 330 पुलिसकर्मी इधर से उधर

जागरण संवाददाता, मैनपुरी: पुलिस अधीक्षक ने एक ही स्थान पर दो साल से अधिक समय तक जमे 330 पुलिसकर्मियों को इधर से उधर कर दिया। इनमें आठ उप निरीक्षक भी शामिल हैं।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक राजेश एस. ने ऐसे पुलिसकर्मियों की सूची तैयार कराई, तो ये संख्या 330 तक पहुंच गई। इनमें से कुछ पुलिसकर्मी तो ऐसे हैं, जो करीब तीन साल से एक ही थाने में तैनात रहे हैं। बुधवार शाम उन्होंने बड़ी कार्रवाई करते हुए इन सभी पुलिसकर्मियों को अलग-अलग स्थानों पर स्थानांतरित कर दिया। साथ ही इनको नई तैनाती के थाने व चौकियों पर दो दिन के अंदर पहुंचने का निर्देश दिया है। एसपी की इस कार्रवाई से पुलिस महकमे में खलबली मच गई है। चौकी आलीपुर खेड़ा, इलाबांस और लहरा के इंचार्ज भी बदले गए हैं। हालांकि पुलिस अधीक्षक ने अभी क्षेत्राधिकारियों के कार्यालयों में लंबे अरसे से जमे पुलिसकर्मियों को लेकर अभी कोई कार्रवाई नहीं की है। लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि इन कार्यालयों के हालात जानने के बाद इन पुलिसकर्मियों पर भी कार्रवाई की जा सकती है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.