Move to Jagran APP

शिक्षिका की बरामदगी को एसटीएफ का सहारा

मैनपुरी : नौ दिन से अपहृत शिक्षिका का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। पुलिस लगातार हाथ पैर मार

By Edited By: Published: Sun, 24 May 2015 08:14 PM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 08:14 PM (IST)
शिक्षिका की बरामदगी को एसटीएफ का सहारा

मैनपुरी : नौ दिन से अपहृत शिक्षिका का मामला पुलिस के लिए सिरदर्द बन गया है। पुलिस लगातार हाथ पैर मार रही है लेकिन अभी तक शिक्षिका के बारे में कोई सुराग नहीं लग सके हैं। रविवार को मैनपुरी पुलिस के अलावा आगरा और फीरोजाबाद की एसटीएफ को भी इस मामले में लगाया गया।

loksabha election banner

नगर के यादव नगर निवासी कश्मीर सिंह की पुत्री सुमन एक विद्यालय में शिक्षिका हैं। 16 मई को स्कूल से लौटते समय वह गायब हो गई थीं। परिजनों ने अपने किराएदार पर अपहरण का शक जाहिर कर मुकदमा दर्ज कराया था। वहीं पिता के मोबाइल पर अपहरण का धमकी भरा मैसेज भी आया था। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की लेकिन निष्कर्ष नहीं निकला।

नाराज लोगों ने तीन दिन पहले करहल चौराहा पर जाम लगाकर बवाल काटा और पुलिस व प्रशासन पर पथराव कर दिया। नौ दिन बीतने के बाद भी पुलिस अपहृत शिक्षिका को तलाश नहीं सकी है।

उधर, शिक्षिका की बरामदगी के लिए पुलिस पर शासन स्तर से दबाव बढ़ रहा है। रविवार की शाम आगरा और फीरोजाबाद की एसटीएफ टीमें और मैनपुरी की पुलिस टीम के साथ एसपी उदय शंकर जायसवाल ने संयुक्त बैठक कर मामले पर चर्चा की।

शिक्षिका की बरामदगी के लिए गहन मंत्रणा की गई। अलग-अलग संभावित ठिकानों पर टीमों को रवाना किया गया है। वहीं पूरे मामले में सर्विलांस टीम बराबर नजर बनाए है। पूर्व में जाम लगाए लोगों को पुलिस ने चार दिन में शिक्षिका को बरामद करने का आश्वासन दिया था लेकिन अब तक बरामदगी न होने से लोगों में नाराजगी भी है। एसपी उदय शंकर जायसवाल ने बताया कि एसटीएफ टीमों को लगा दिया गया है। जल्द ही शिक्षिका को बरामद कर लिया जाएगा।

लोकनिर्माण मंत्री ने दिए निर्देश

लोक निर्माण मंत्री शिवपाल सिंह यादव ने भी अपहृत शिक्षिका की जल्द बरामदगी के लिए एसपी को निर्देश दिए हैं। कबीना मंत्री ने रविवार को एसपी को फोन कर मामले की जानकारी ली और कहा कि जल्द से जल्द शिक्षिका की सकुशल बरामदगी की जाए। उधर, इस मामले में सांसद तेज प्रताप यादव भी उच्चाधिकारियों के बराबर संपर्क में हैं। सांसद ने भी आइजी और डीआइजी से बात कर शिक्षिका की जल्द बरामदगी कराने को कहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.