Move to Jagran APP

बॉर्डर पर रही पुलिस की पैनी निगाह

जागरण संवाददाता, महोबा : अपराध नियंत्रण और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई को लेकर पुलिस सकि

By JagranEdited By: Published: Thu, 17 Aug 2017 03:00 AM (IST)Updated: Thu, 17 Aug 2017 03:00 AM (IST)
बॉर्डर पर रही पुलिस की पैनी निगाह

जागरण संवाददाता, महोबा : अपराध नियंत्रण और अपराधियों पर सख्त कार्रवाई को लेकर पुलिस सक्रिय दिख रही है। पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी के निर्देश पर पूरे जिले में चे¨कग अभियान के साथ ही अपराधियों की धरपकड़ की जा रही है। जिससे अपराधियों व अराजकतत्वों में खासा हड़कंप नजर आ रहा है। इसके साथ ही उप्र मप्र के बार्डर में भी पुलिस संदिग्धों पर नजर रख रही है।

loksabha election banner

पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद अंसारी ने स्वयं उप्र मप्र सीमा पर बने थाना श्रीनगर क्षेत्र के कैमाहा बैरियर में जाकर औचक निरीक्षण किया। उन्होंने थाना पुलिस के साथ औचक चे¨कग अभियान चलाया। जिसके तहत मप्र की ओर से आने वाले दुपहिया व चार पहिया वाहनों को रुकवाकर उनकी तलाशी ली गई और कागजातों को देखा गया। इसके साथ ही संदिग्ध नजर आने पर लोगों को रोककर उनसे पूछताछ की गई। एसपी ने सभी की खुद जांच पड़ताल की। पुलिस अधीक्षक अनीस अहमद की सक्रियता के चलते आमजन में पुलिस के प्रति विश्वास बढ़ा है तो वहीं अपराधियों में दहशत देखने को मिल रही है। उधर अन्य थाना और कोतवाली पुलिस के द्वारा अपने-अपने क्षेत्रों में सघन चे¨कग अभियान चलाया गया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.