Move to Jagran APP

जाति- धर्म नहीं विकास बनेगा चुनावी मुद्दा

महराजगंज: विधानसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। प्रत्येक दिन राजनीतिक दलों के स्

By JagranEdited By: Published: Sun, 26 Feb 2017 11:31 PM (IST)Updated: Sun, 26 Feb 2017 11:31 PM (IST)
जाति- धर्म नहीं विकास बनेगा चुनावी मुद्दा
जाति- धर्म नहीं विकास बनेगा चुनावी मुद्दा

महराजगंज: विधानसभा चुनाव के छठे चरण का चुनाव प्रचार अपने चरम पर है। प्रत्येक दिन राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों के चुनावी दौरे से क्षेत्र के सियासी तापमान में गर्मी आ गई है। आम मतदाताओं को लुभाने के लिए सियासी दल हर दाव आजमा रहे हैं, वहीं चुनाव की तिथि करीब आने से मतदाता भी अब सियासी चर्चा कर अपनी बात खुलकर सामने रख रहे हैं। इस बार क्षेत्र के मतदाता दलगत भावना से ऊपर उठकर विकास व रोजगार के मुद्दे पर वोट देने का मन बना रहे हैं। रविवार को रतनपुर खुर्द में बैठे युवा क्षेत्र के सियासी माहौल पर चर्चा करते नजर आए।

loksabha election banner

शिशिर यादव कहते हैं कि इस बार क्षेत्र के युवा दलगत व जातिगत भावना से हटकर विकास व रोजगार के मुद्दे पर अपने मताधिकार के प्रयोग का मन बना रहे हैं। गजेंद्र पासवान ने कहा कि क्षेत्र के लोग घोषणाओं से तंग आ चुके हैं, इस बार मतदाताओं को नेताओं के कोरे आश्वासन पर भरोसा नहीं है। अमित पासवान ने कहा कि तहसील क्षेत्र का समुचित विकास हो इस आधार पर अबकी वोट देना है। दिनेश ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में स्वास्थ्य सुविधाओं की स्थिति ठीक नहीं हैं। इस ओर ध्यान दिया जाना चाहिए।

उमेश पासवान ने कहा कि रोजगार न मिलने से युवाओं के मन में राजनैतिक दलों के प्रति खासी नाराजगी है। इस बार वोट उसे ही देंगें जो रोजगार दिला सके। दुर्गा प्रसाद ने कहा इस बार आम आदमी के लिए हमेशा मौजूद रहने वाले को ही वोट दिया जाएगा। लोग चुनाव के बाद जनता को भूल जाते हैं। इस बार वादे नहीं काम करने वाले को वोट मिलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.