Move to Jagran APP

देहरादून ने संतकबीर नगर को 135 रन से हराया

महराजगंज: नौतनवां इंटर कालेज के प्रांगण में मंगलवार को शुरू हुए आल इंडिया स्व. गणेश दत्त पांडेय स्

By Edited By: Published: Tue, 02 Jun 2015 10:52 PM (IST)Updated: Tue, 02 Jun 2015 10:52 PM (IST)
देहरादून ने संतकबीर नगर को 135 रन से हराया

महराजगंज:

loksabha election banner

नौतनवां इंटर कालेज के प्रांगण में मंगलवार को शुरू हुए आल इंडिया स्व. गणेश दत्त पांडेय स्मारक क्रिकेट प्रतियोगिता के उद्घाटन मैच में देहरादून की टीम ने संतकबीर नगर की टीम को 135 रन के विशाल अंतर से हरा दिया।

टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी देहरादून क्रिकेट एकेडमी की टीम ने निर्धारित बीस ओवर में सभी विकेट खोकर 163 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। जिसमें मध्यक्रम के बल्लेबाज भगत यादव ने चार छक्कों व सात चौकों की मदद 70 रन की तेज पारी खेली। सुबल कुमार ने भी शानदार 42 रन बनाए। संतकबीर नगर की तरफ से गेंदबाजी करते हुए प्रभु ने चार विकेट तो चटकाए मगर रनों के प्रवाह को नहीं रोक पाये। जीत के लिए निर्धारित 164 रन का पीछा करने उतरे संतकबीर नगर के बल्लेबाज ताश के पत्तो की तरह ढह गये और पूरी टीम मात्र 29 रन पर आल आउट हो गयी। देहरादून की तरफ से शिवेंद्र रावत व पीयूष ने घातक गेंदबाजी करते कुमार क्रमश: चार व तीन विकेट चटकाए। बेहतरीन बल्लेबाजी के लिए भगत यादव को मैन आफ मैच घोषित किया गया। इस अवसर पर अजय दूबे, मंटू तिवारी, संतोष, रविकांत व समीर आलम उपस्थित रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.