Move to Jagran APP

शहर में निकली महा अभय शंकर की झांकी

महराजगंज : भारतीय एकलव्य पार्टी के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने शहर में कुल देवता महा अभय शंकर की

By Edited By: Published: Wed, 04 Mar 2015 10:36 PM (IST)Updated: Wed, 04 Mar 2015 10:36 PM (IST)

महराजगंज : भारतीय एकलव्य पार्टी के तत्वावधान में कार्यकर्ताओं ने शहर में कुल देवता महा अभय शंकर की झांकी निकाली और उनके बताए रास्ते पर चलने का संकल्प लिया।

loksabha election banner

कलेक्ट्रेट परिसर से निकली महा अभय शंकर साहब की झांकी स्टेट बैंक, कोतवाली, सक्सेना चौक, दुर्गा मंदिर, बस स्टेशन होते हुए जिला मुख्यालय पहुंची और समारोह में तब्दील हो गई।

जिला अध्यक्ष राम भवन गुप्ता ने कहा कि आज के ही दिन हमारे कुल देवता अभय शंकर साहब ने सभी बुराइयों का एक साथ दहन किया था। समाज में शांति की स्थापना कराई थी। देश की गुलामी के समय पूरा समाज एक होकर अंग्रेजों से लोहा लिया और देश को आजाद कराया लेकिन यह कितना दुर्भाग्य है कि राजनैतिक दल जातिवाद का जहर बो रहे हैं और लोगों को आपस में लड़ा रहे हैं। इस विषम परिस्थिति में हम कुल देवता से मांग करते हैं कि ऐसे समाज विरोधी तत्वों की बुद्धि की शुद्धि कर दें।

ओम प्रकाश निषाद ने कहा कि राष्ट्र के विकास के लिए जरूरी है कि हर वर्ग के लोग एकजुट हो जाएं और विकास में योगदान दें। सत्य के मार्ग पर चलते हुए नए राष्ट्र के निर्माण में सहयोग करें।

इस अवसर पर भोला सिंह निषाद, चिंटू सिंह निषाद, रामदेव सिंह निषाद, अलगू सिंह निषाद, राम नैन सिंह निषाद, महातम सिंह, सूर्यमान निषाद, मंजीत सिंह भारती, मुरारी गौड़, रामलाल सिंह निषाद, कैलाश सिंह निषाद, सोनिया सिंह निषाद, हीरा सिंह निषाद, शिव सरन निषाद, कपिलदेव, रामराज, रामवृक्ष, राजेंद्र कुमार, राजकुमार, राम कोमल निषाद आदि ने विचार व्यक्त किया।

----------


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.