Move to Jagran APP

भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर तथा नौकर ने सुरक्षित क्षेत्र में आज घरों में काम करने वाली युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Fri, 21 Jul 2017 03:19 PM (IST)Updated: Fri, 21 Jul 2017 04:32 PM (IST)
भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार
भाजपा विधायक के गनर व नौकर ने किया दुष्कर्म का प्रयास, गिरफ्तार

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की राजधानी के बेहद सुरक्षित माने जाने वाले बटलर पैलेस में एक लड़की से छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया गया। बटलर पैलेस कालोनी में आइएएस व आइपीएस अधिकारियों के साथ ही तमाम मंत्रियों के साथ ही विधायक रहते हैं। दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

loksabha election banner

भारतीय जनता पार्टी के वाराणसी कैंट से विधायक सौरभ श्रीवास्तव के गनर तथा नौकर ने इस सुरक्षित क्षेत्र में आज घरों में काम करने वाली एक युवती के साथ छेड़छाड़ के बाद दुष्कर्म का प्रयास किया। पीडि़त युवती ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करने के बाद उनको हिरासत में लिया है। अब मामले की जांच की जा रही है। 

लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली के वीवीआईपी क्षेत्र कहे जाने वाले बटलर पैलेस विधायक निवास में आज एक लड़की से गैंगरेप के प्रयास का मामला सामने आया है। आरोप है कि भाजपा विधायक के गनर ने वहां काम करने वाली लड़की को बहाने से बुलाकर जबरन पकड़ अपने दो साथियों के साथ गैंगरेप का प्रयास किया।

यह भी पढ़ें: बागपत में मुस्लिम युवकों के कांवड़ खंडित करने के प्रयास पर हंगामा

विरोध करने पर तीनों ने उसे जान से मारने की धमकी दी। जब इस बात की जानकारी भाजपा विधायक को हुई तो उन्होंने पुलिस को सूचना देकर तीनों को गिरफ्तार करवा दिया। इस मामले में हजरतगंज पुलिस पीडि़ता के घरवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

 पुलिस को दी गई तहरीर में युवती ने कहा कि आज तड़के करीब तीन बजे सी-47 बटलर पैलेस निवासी विधायक सौरभ श्रीवास्तव का नौकर सोहन लाल घर पर आया। उसने बताया कि गनर मनोज तिवारी ने पूछताछ के लिए बुलाया है। मां के साथ जब विधायक के आवास पर पहुंची तो गनर मनोज तिवारी ने मां को कमरे से बाहर जाने को कहा और मुझसे पूछा कि भाई संतोष कहां है। जब मैंने कहा कि वह तो घर पर है, तो उसने कहा कि संतोष के नाम पर गिरफ्तारी का वारंट है।

यह भी पढ़ें: 70 साल बाद भी पाकिस्तान के नाम हिन्दुस्तान की जमीन

अगर उसको बचाना है तो फिर दस हजार रुपए खर्च करने होंगे। युवती ने जब रुपया नहीं होने की बात कही तो उसने कहा कि तुम कमरे में ही हम दोनों के साथ सो जाओ। जब भागने का प्रयास किया तो दोनों से हाथ पकड़ लिया और शरीर पर कई जगह नाखून से निशान बना दिए। इसके बाद कपड़े फाडऩे का प्रयास किया। मेरे चिल्लाने के बाद मां अंदर आ गईं और मुझे बाहर खींच कर शोर मचा दिया। इसके बाद वहां पर काफी लोग एकत्र हो गए। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.