Move to Jagran APP

लखनऊ से कक्षा 11 का छात्र लापता, तलाश जारी

प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसजीपीअीआई क्षेत्र से कल रात से कक्षा 11 का नमन त्रिपाठी छात्र लापता है। इसकी गुमशुदगी पीजीआई थाना में कल देर रात दर्ज कराई गई। नमन की तलाश आज दिन में भी जारी रही। गोताखोरों ने इंदिरा नगर में भी उसकी तलाश की।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 24 May 2015 11:04 AM (IST)Updated: Sun, 24 May 2015 05:00 PM (IST)

लखनऊ। प्रदेश की राजधानी लखनऊ के एसजीपीअीआई क्षेत्र से कल रात से कक्षा 11 का नमन त्रिपाठी छात्र लापता है। इसकी गुमशुदगी पीजीआई थाना में कल देर रात दर्ज कराई गई। नमन की तलाश आज दिन में भी जारी रही। गोताखोरों ने इंदिरा नगर में भी उसकी तलाश की।

loksabha election banner

पीजीआई थाना क्षेत्र के एल्डिको निवासी उदयन निवासी व्यापारी अनिल त्रिपाठी का 16 वर्षीय पुत्र नमन कल शाम से अपने घर से लापता है। दिल्ली पब्लिक स्कूल में कक्षा 11 के छात्र नमन की काफी समय तक तलाश करने के बाद परिवार के लोगों ने देर रात पीजीआइ थाना में गुमशुदगी दर्ज कराई है। नमन की मां ने आज घर के पास ही अंजलि स्वीट्स के सीसीटीसी फुटेज में रात 7:45 पर नमन की मौजूदगी की बात कही है।

नमन कल शाम अपने भाई और दोस्त के साथ आया अंजलि स्वीट्स पर आया था। फिर लौटते समय दोस्त और भाई से कहा की तुम लोग घर जाओ मैं रिचार्ज करवा के आता हूँ, तबसे गायब है। नमन के परिवार के लोगों ने लखनऊ में अधिकांश जगह पर उसकी खोज की, लेकिन कही पता नहीं चला। नमन के पिता क्षेत्र के बड़े व्यापारी हैं। व्यवसाय में प्रतिस्पर्धा के कारण उनकी काफी लोगों से दुश्मनी भी चल रही है। परिवार के लोग नमन के अपहरण की आशंका जता रहे हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.