Move to Jagran APP

बेटी का गला दबाकर तेजाब डाला, मरणासन्न कर फेंका

नाराज पिता ने आन के नाम पर बेटी को मारने का प्रयास किया। चेहरे को तेजाब से झुलसा दिया। फिर उसे जंगल में फेंककर फरार हो गया। गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

By Ashish MishraEdited By: Published: Mon, 05 Dec 2016 08:08 PM (IST)Updated: Mon, 05 Dec 2016 08:55 PM (IST)
बेटी का गला दबाकर तेजाब डाला, मरणासन्न कर फेंका

बिजनौर (जेेएनएन)। प्रेमी से नजदीकियां बढ़ाने से नाराज पिता ने आन के नाम पर बेटी को मारने का प्रयास किया। चेहरे को तेजाब से झुलसा दिया। फिर उसे जंगल में फेंककर फरार हो गया। गंभीर हालत में पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नजीबाबाद पुलिस को सोमवार सुबह हरिद्वार-नजीबाबाद पूर्वी गंग नहर बाईपास स्थित साहनपुर नानू के जंगल में युवती घायलावस्था में मिली। चेहरा तेजाब से जलाया गया था। पुलिस ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

loksabha election banner

युवती ने बताया कि वह मूलरूप से रामपुर जनपद के थाना स्वार के ग्राम मसवासी निवासी है। नाम फरहीन पुत्री रईस है। वह पिछले दो माह से काशीपुर (उत्तराखंड) की नईबस्ती विजयनगर निवासी अपने मामा अहमद अली के यहां रहती थी। रविवार देर शाम पिता रईस व एक व्यक्ति काशीपुर से घर के लिए लेकर चले थे। रास्ते में पिता ने उसका गला दबा दिया और उसे मरा समझकर पहचान छिपाने के लिए उसके चेहरे पर तेजाब डाल दिया। फरहीन के मामा अहमद अली की तहरीर पर पिता व एक अन्य व्यक्ति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। पुलिस घटना के पीछे युवती का प्रेम प्रसंग बता रही है।

छात्राओं पर फेंका तेजाब, दो झुलसी
देवरिया के बखरी बाजार के समीप एक ही साइकिल पर सवार होकर स्कूल जा रही दो छात्राओं पर मोटरसाइकिल सवार तीन मनबढ़ों ने तेजाब फेंक दिया और फरार हो गए, जिससे दोनों छात्राएं झुलस गई।
खामपार थाना क्षेत्र के बहोरवां गांव निवासी आलम की पुत्री रबिया खातुन और हरिवंश की पुत्री शिल्पी सर्वोदय इंटर कालेज बखरी बाजार में कक्षा 11 व कक्षा 12 में पढ़ती हैं। दोनों एक ही साइकिल से विद्यालय जा रहीं थीं। शिल्पी साइकिल चला रही थी जबकि रबिया पीछे बैठी थी। इसी बीच उनपर तेजाब फेंका गया। रबिया बुरी तरह से झुलस गई। शिल्पी के शरीर पर तेजाब के छींटे पडऩे पर वह कम झुलसी। क्षेत्राधिकारी भाटपाररानी बैजनाथ अस्पताल में पीडि़त छात्राओं का बयान लिया। हालांकि दोनों छात्राओं ने युवकों को पहचानने से इन्कार कर दिया।

मुख्यमंत्री अखिलेश ने कहा, हमारा प्रत्याशी हार रहा है पर जिता देना

बेटी का गला दबाकर तेजाब डाला, मरणासन्न कर फेंका

प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव ने घोषित की युवजन सभा कार्य समिति

सत्ता में लौटे तो हर गरीब को मिलेगा घर व पेंशन : अखिलेश

भारत रत्न बिस्मिल्लाह खां की पांच बेशकीमती शहनाई चोरी


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.