Move to Jagran APP

अपना दल का असली उत्तराधिकारी तय करेगी जनताः अनुप्रिया

अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने आज बांदा में कहा कि पिता की पार्टी की असली उत्तराधिकारी मैं हूं या मेरी मां, अगले चुनाव में जनता यह तय कर देगी।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 30 Jan 2016 08:16 PM (IST)Updated: Sat, 30 Jan 2016 08:20 PM (IST)

लखनऊ। अपना दल की राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मीरजापुर सांसद अनुप्रिया पटेल ने आज बांदा में कहा कि पिता की पार्टी की असली उत्तराधिकारी मैं हूं या मेरी मां, अगले चुनाव में जनता यह तय कर देगी। पत्रकारों से बात में उन्होंने कहा कि वह अपने पिता सोनेलाल पटेल की विचारधारा को लेकर चल रही हैं और अगले चुनाव भी उन्हीं के सिद्धांतों पर लड़ा जाएगा। अपना दल के प्रांतीय सम्मेलन में भाग लेने आई अनुप्रिया ने कहा कि पार्टी पहली बार संसद में पहुंची है और पिछले डेढ़ वर्ष से संसद में किसानों की समस्याओं तथा अन्ना प्रथा को हर सत्र में उठा रही हैं। फिर भी किसानों को कोई राहत नहीं मिलने के सवाल पर उन्होंने कहा कि संविधान की व्यवस्था के तहत ही समस्या के समाधान के रास्ते निकाले जाएंगे।

loksabha election banner

अखिलेश सरकार को नाकाम बताते हुए कहा कि वह अभी तक 50 हजार रुपये कर्ज माफी का वादा पूरा नहीं कर पाई। केंद्र सरकार द्वारा बाढ़ व सूखा राहत के नाम पर 777 करोड़ भेजा गया। लेकिन, प्रदेश में किसी किसान को इसका लाभ नहीं मिला। 2057 के सापेक्ष 1300 करोड़ केंद्र सरकार ने स्वीकृत किए हैं। लोकायुक्त की नियुक्ति पर प्रदेश सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि नियुक्ति के मामले में अखिलेश सरकार ने सुप्रीम कोर्ट को गुमराह किया। यही वजह है कि अदालत ने हस्तक्षेप करते हुए खुद लोकायुक्त की नियुक्ति की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.