Move to Jagran APP

अवकाश के पहले दिन एटीएम सेवा धड़ाम

लखनऊ : लगातार तीन दिनों का अवकाश होने के बावजूद बैंकों की ओर से एटीएम सेवा को लेकर गंभीरता नहीं दिखा

By JagranEdited By: Published: Fri, 24 Feb 2017 08:33 PM (IST)Updated: Fri, 24 Feb 2017 08:33 PM (IST)
अवकाश के पहले दिन एटीएम सेवा धड़ाम
अवकाश के पहले दिन एटीएम सेवा धड़ाम

लखनऊ : लगातार तीन दिनों का अवकाश होने के बावजूद बैंकों की ओर से एटीएम सेवा को लेकर गंभीरता नहीं दिखाई गई। अधिकांश एटीएम नकदी से खाली रहे, वहीं कुछ एटीएम नोटबंदी के दौर में रहे हालात में दिखाई दिए, जिससे पहले दिन ही लोगों को पैसों के लिए मशक्कत करनी पड़ी।

loksabha election banner

शुक्रवार को महाशिवरात्रि व शनिवार व रविवार को अवकाश के चलते बैंक बंद हैं। ऐसे में तीन दिनों के अवकाश के दौरान पैसों के लिए लोगों की निर्भरता एटीएम पर रही। मगर बैंकों द्वारा इस दिशा में होमवर्क न किए जाने से लोग एक एटीएम से दूसरे एटीएम तक भटकने को मजबूर दिखे।

कहां क्या रहा हाल

राजाजीपुरम के मिनी एलआइजी स्थित आइसीआइसीआइ बैंक के एटीएम से लोगों को खाली हाथ लौटना पड़ा। यही नजारा क्षेत्र के सपना कॉलोनी स्थित एसबीआइ के एटीएम का देखने को मिला। एटीएम खराब होने के चलते लोग बैरंग लौटने को मजबूर थे। सप्रू मार्ग एसबीआइ के एटीएम का हाल भी ऐसा ही रहा। गोमती नगर स्थित विजया बैंक, यूनियन बैंक, कैनरा बैंक, लालबाग स्थित बैंक ऑफ बड़ौदा, यूको बैंक, पंजाब नेशनल बैंक, बैंक ऑफ इंडिया के एटीएम में नकदी न होने के कारण लोगों को निराशा हाथ लगी।

बोलने से कतराते रहे जिम्मेदार

ग्राहक सेवाओं को लेकर भारतीय स्टेट बैंक के मुख्य महाप्रबंधक गौतम सेन गुप्ता, यूनियन बैंक के आंचलिक प्रबंधक एलडी रेवत्कर, यूको बैंक के आंचलिक प्रबंधक जेसी छीपा कुछ भी बोलने से कतराते रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.