Move to Jagran APP

पीएम मोदी के काफिले ने थामी लखनऊ की रफ्तार

इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा और पॉलीटेक्निक चौराहे पर तो एंबुलेंस भी घंटों जाम में फंसी रही, पूरा ट्रैफिक मैनेजमेंट ध्वस्त रहा।

By amal chowdhuryEdited By: Published: Wed, 21 Jun 2017 10:45 AM (IST)Updated: Wed, 21 Jun 2017 10:45 AM (IST)
पीएम मोदी के काफिले ने थामी लखनऊ की रफ्तार
पीएम मोदी के काफिले ने थामी लखनऊ की रफ्तार

लखनऊ (जागरण संवाददाता)। प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर की गई ट्रैफिक व्यवस्था की सारी कवायद मंगलवार को भी बेबस नजर आई। भिठौली चौराहा, आइआइएम रोड चौराहा, इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा, टेढ़ीपुलिया चौराहा, मुंशीपुलिया चौराहा, पॉलीटेक्निक चौराहा, समता मूलक, 1090 चौराहा समेत अधिकांश जगहों पर पीएम की फ्लीट निकलने के बाद रात नौ बजे तक भीषण जाम की स्थिति रही।

loksabha election banner

इंजीनियरिंग कॉलेज चौराहा और पॉलीटेक्निक चौराहे पर तो एंबुलेंस भी घंटों जाम में फंसी रही। पूरा ट्रैफिक मैनेजमेंट ध्वस्त रहा। प्रधानमंत्री की फ्लीट निकलने के करीब घंटेभर पहले ही उस रूट पर यातायात को रोक दिया गया था, जहां से पीएम को निकलना था। जैसे-जैसे चौराहों से फ्लीट निकलती गई, यातायात पुलिस के साथ थानों की पुलिस नदारद होती गई।

जिसके बाद सड़कों पर यातायात व्यवस्था ध्वस्त हो गई। मड़ियांव से पॉलीटेक्निक तक एक घंटे पहले ही रोड ब्लॉक कर दी गयी थी। इससे जाम में फंसकर लोगों को काफी परेशानी का सामाना करना पड़ा। जाम का असर पूरे शहर में देखने को मिला।

यह भी पढ़ें: बारिश के बीच पीएम नरेंद्र मोदी ने 25 मिनट में किए 45 योगासन

पीएम की सुरक्षा व्यवस्था को देखते हुए जानकीपुरम क्षेत्र छावनी में तब्दील कर दिया गया था। जिन रास्तों से पीएम की फ्लीट गुजरी वहां भी चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल तैनात रहा।

यह भी पढ़ें: Yoga Day: मोदी के योग पर समाजवादी पार्टी का 'साइकिल योग'


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.