Move to Jagran APP

हवस में बदल गई है भाजपा की सत्ता की भूख : मायावती

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर आज जमकर हमला बोला। एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा को जमकर कोसा।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sat, 29 Jul 2017 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 30 Jul 2017 09:53 AM (IST)
हवस में बदल गई है भाजपा की सत्ता की भूख : मायावती
हवस में बदल गई है भाजपा की सत्ता की भूख : मायावती

लखनऊ (जेएनएन)। बहुजन समाज पार्टी के विधान परिषद सदस्य ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफा देने के बाद से भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने पर मायावती बेहद खफा हैं। बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर आज जमकर हमला बोला। एमएलसी ठाकुर जयवीर सिंह के इस्तीफे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने भाजपा को जमकर कोसा। 

loksabha election banner

राज्यसभा में हाल ही में बोलने से रोके जाने से नाराज होकर इस्तीफा देने वाली मायावती ने भारतीय जनता पार्टी पर बेहद गंभीर आरोप लगाया है। आज भारतीय जनता पार्टी के अध्यक्ष अमित शाह की लखनऊ में मौजूदगी के बाद भी मायावती ने भाजपा को आड़े हाथ लिया। मायावती ने कहा कि भाजपा इन दिनों लोकतंत्र की गरिमा का स्तर बेहद नीचे तक ले जाने में लगी है। भाजपा को सत्ता की हवस में इन दिनों कुछ भी सूझ नहीं रहा है। अब भाजपा की सत्ता की भूख हवस में बदल गई है। बस किसी भी कीमत पर सत्ता हासिल यह पार्टी सत्ता की भूखी है। भाजपा ने सत्ता पाने को सरकारी मशीनरी का गलत उपयोग किया। नरेंद्र मोदी सरकार ने लोकतंत्र का भविष्य खतरे में डाल दिया है। सत्ता लोभी बीजेपी ने अब सभी हदों को लांघ दिया है।

यह भी पढ़ें: बसपा के विधान परिषद सदस्य ठाकुर जयवीर सिंह का इस्तीफा, भाजपा में शामिल 

मायावती ने कहा कि मणिपुर, गोवा, बिहार तथा गुजरात के बाद आज जो भारतीय जनता पार्टी कर रही है, उससे साबित होता है कि देश का लोकतंत्र खतरे में हैं। जिस तरह से भाजपा असंवैधानिक तरीके से विपक्षी दलों की सरकारों को गिरा रही है और विधायकों को तोड़ रही है वह लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत नहीं है।

यह भी पढ़ें:  सपा से बुक्कल नवाब, यशवंत व मधुकर का इस्तीफा, भाजपा में शामिल होने के संकेत

उन्होंने कहा कि पहले मणिपुर, फिर गोवा, उसके बाद बिहार में महागठबंधन को तोड़ा, गुजरात में कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा और अब उत्तर प्रदेश में तीन विधान परिषद सदस्यों के इस्तीफे दर्शाते हैं कि भाजपा के कारण ही लोकतंत्र खतरे में है।

देखें तस्वीरें : लखनऊ के तीन दिवसीय दौरे पर पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.