PreviousNext

लखनऊ में लड़की ने शोहदों को लाठी से पीटा, वीडियो वायरल

Publish Date:Tue, 21 Mar 2017 09:52 AM (IST) | Updated Date:Tue, 21 Mar 2017 02:15 PM (IST)
लखनऊ में लड़की ने शोहदों को लाठी से पीटा, वीडियो वायरललखनऊ में लड़की ने शोहदों को लाठी से पीटा, वीडियो वायरल
लखनऊ में कल एक एक वीडियो हो गया। वीडियो में एक युवती कुछ लड़कों की डंडे से पिटाई कर रही है। बताया जा रहा है कि उक्त वीडियो 1090 चौराहे का है।

लखनऊ (जेएनएन)। उत्तर प्रदेश में सत्ता बदलने के बाद लोग सोशल मीडिया पर भी अधिक एक्टिव हो गए हैं। लखनऊ में कल एक एक वीडियो हो गया। वीडियो में एक युवती कुछ लड़कों की डंडे से पिटाई कर रही है। बताया जा रहा है कि उक्त वीडियो 1090 चौराहे का है। 
इस मामले से गौतमपल्ली के साथ ही गोमतीनगर थाने की पुलिस जानकारी से इनकार कर रही है। तेजी से हुए वायरल वीडियो के बारे में अधिकारी भी कुछ नहीं बता पा रहे हैं। कुछ लोगों का कहना है कि वूमेन पॉवर लाइन चौराहे पर युवती अपने दोस्तों संग खड़ी थी, उसी दौरान कुछ युवकों ने उससे छेड़छाड़ शुरू कर दी। 

विरोध करने पर शोहदे अभद्रता करने लगे, जिसपर युवती ने वहां से गुजर रहे एक पुलिसकर्मी का डंडा ले लिया और फिर खुद ही आरोपियों पर टूट पड़ी।

देखें तस्वीरें : मेरठ में पुलिस के संरक्षण में चल रहे अवैध स्लाटर हाउस

वीडियो में युवती उग्र रूप धारण किए हुए लड़कों की जमकर पिटाई करते हुए नजर आ रही है। ऐसा प्रतीत हो रहा है कि वीडियो जनवरी अथवा फरवरी माह का है। पुलिस उक्त वीडियो की सत्यता जानने का प्रयास कर रही है।

पुलिस कब तक रहोगी अंजान

तीन थानों की सीमा में आने वाले 1090 चौराहे पर सरेरांह हंगामा हुआ और छेड़छाड़ करने वाले शोहदे की धुनाई हो गई। यह स्पष्ट भी हुआ की घटनास्थल गोमतीनगर क्षेत्र का है। हालांकि गोमतीनगर प्रभारी ने घटना की जानकारी से इंकार कर दिया,उधर प्रभारी गौतमपल्ली ने भी घटना की जानकारी होने से इंकार कर दिया। अब या तो पुलिस अंजान है या घटना को ही छिपाना चाहती है। या यह भी कहा जा सकता हैं,कि जिन सिपाहियों ने शोहदे को हिरासत में लिया था,वो उसे थाने तक ले ही नही गए और रिश्वत लेकर शोहदे को फिर किसी युवतीं से छेड़छाड़ करने के लिए छोड़ दिया।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Girl thrashed molesters with police baton in Lucknow(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

मुख्यमंत्री योगी अादित्यनाथ का फरमान, अफसर 15 दिन में दें संपत्ति का ब्यौरासीएम योगी आदित्यनाथ को मिली जेड प्लस सुरक्षा, 400 पुलिस कर्मी तैनात
यह भी देखें

जनमत

पूर्ण पोल देखें »