PreviousNext

इलाहाबाद में बसपा नेता के हत्यारों की तलाश में पांच टीमें

Publish Date:Mon, 20 Mar 2017 04:54 PM (IST) | Updated Date:Mon, 20 Mar 2017 06:06 PM (IST)
इलाहाबाद में बसपा नेता के हत्यारों की तलाश में पांच टीमेंइलाहाबाद में बसपा नेता के हत्यारों की तलाश में पांच टीमें
इलाहाबाद में पांच टीमें बसपा नेता के हत्यारों की तलाश में जुटीं है। कल देर रात बसपा नेता मोहम्मद शमी को अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

लखनऊ (जेएनएन)। प्रदेश की सत्ता संभालते ही सरकार की वरीयता को पुलिस कानून-व्यवस्था के प्रति बेहद गंभीर हो गई है। सीएम आदित्यनाथ ने इस मामले में सुबह डीजीपी जावीद अहमद को तलब किया था। अब इस हत्याकांड का खुलासा करने के लिए पांच टीमें लगी हैं। 
इलाहाबाद में पांच टीमें बसपा नेता के हत्यारों की तलाश में जुटीं है। कल देर रात बसपा नेता मोहम्मद शमी को अज्ञात बाइक सवारों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस मामले में सीएम के गंभीर होने के बाद तत्काल ही एडीजी लॉ एंड आर्डर दलजीत चौधरी सक्रिय हो गए। चौधरी ने बताया कि इस मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पांच टीमें बनाकर हत्यारों को पकडऩे के लिए तलाशी जारी है।
गौरतलब है कि समाजवादी पार्टी छोड़कर विधानसभा चुनाव से पहले बसपा में शामिल हुए मोहम्मद समी की कल देर रात दो बाइक पर सवार अज्ञात हमलावरों ने हत्या कर दी थी। समी को पांच गोली मारी गई थी। समी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया था। इसमें प्रथम दृष्टया मामले में चुनावी रंजिश की भूमिका दिखाई पड़ रही है। सभी चुनाव से पहले सपा छोड़कर बसपा में शामिल हो गए थे। इसे सपा के लिए एक बड़े झटके के तौर पर भी देखा गया था। इस हत्या को यूपी चुनाव से जोड़कर देखा जा रहा है।

मोबाइल पर भी अपनी पसंदीदा खबरें और मैच के Live स्कोर पाने के लिए जाएं m.jagran.com पर
Web Title:Five Police Teams in search of Murderers of BSP Leader In Allahabad(Hindi news from Dainik Jagran, newsnational Desk)

कमेंट करें

उत्तर प्रदेश में योगी कैबिनेट के जरिए 2019 साधने की पहलसीएम योगी आदित्यनाथ से मिले डीजीपी व मुख्य सचिव
यह भी देखें