Move to Jagran APP

मीरजापुर में क्रशर प्लांट में विस्फोट, दो की मौत, आठ घायल

मीरजापुर के मडि़हान क्षेत्र में संचालित क्रशर प्लांट में शुक्रवार शाम अचानक हुए विस्फोट में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ मजदूर घायल हो गए।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 24 Jun 2016 09:29 PM (IST)Updated: Fri, 24 Jun 2016 09:34 PM (IST)
मीरजापुर में क्रशर प्लांट में विस्फोट, दो की मौत, आठ घायल

लखनऊ (जेएनएन)। मीरजापुर के मडि़हान क्षेत्र में संचालित क्रशर प्लांट में शुक्रवार शाम अचानक हुए विस्फोट में दो मजदूरों की मौत हो गई, जबकि आठ मजदूर घायल हो गए। क्रशर पर मौजूद प्लांट को संचालित करने वाले लोग घायलों को डंपर में लादकर सोनभद्र की तरफ भाग चले।

loksabha election banner

इसी दौरान एक मजदूर ने दम तोड़ दिया तो उसका शव उन्होंने बघौरा गांव के पास फेंक दिया। मृतक का नाम संजय उर्फ लाल बहादुर पटेल (28) बताया जा रहा है। वह तरना, सोनभद्र का रहने वाला था। दूसरे मजदूर की मौत भी रास्ते में ही कहीं होने की सूचना है। यह भी सूचना है कि डंपर पर घायलों को लेकर भागे लोगों ने गंभीर रूप से जख्मी सक्तेशगढ़ निवासी विपिन और अनपरा निवासी संतोष को इलाज के लिए प्राइवेट चिकित्सक के यहां भर्ती कराया है।

विस्फोट की सूचना पर जिलाधिकारी राजेश कुमार , एसपी अरङ्क्षवद सेन, सीओ नक्सल संजय चौधरी, विधायक ललितेश त्रिपाठी भी समर्थकों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। जिस स्थान पर विस्फोट हुआ है, वहां काफी मलबा पड़ा हुआ है। मलबे में और मजदूरों के दबे होने की आशंका के मद्देनजर पुलिस ने जेसीबी मशीन मंगाई व सावधानीपूर्वक मलबे को हटाने का काम शुरू किया। पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मजदूर का शव फेंके जाने की उन्हें जानकारी है। घायलों को लेकर भागे डंपर की तलाश के लिए पूरे इलाके खासकर राजगढ़ करमा थाना क्षेत्र में घेराबंदी की गई है। हालांकि, रात नौ बजे तक डंपर का कोई पता नहीं चल पाया था।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.