Move to Jagran APP

विधायक सुल्तान बेग ने मोदी को बताया आतंकी

बरेली में बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में मीरगंज विधायक सुल्तान बेग मर्यादा लांघ गए। भाजपा की भत्र्सना करने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा आतंकी करार दिया। यह भी जोड़ दिया कि मेरी बात कड़वी हो सकती है, लेकिन उसको समझना जरूरी है।

By Ashish MishraEdited By: Published: Sat, 16 Jan 2016 09:37 AM (IST)Updated: Sat, 16 Jan 2016 11:39 AM (IST)

लखनऊ। बरेली में बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर आयोजित समारोह में मीरगंज विधायक सुल्तान बेग मर्यादा लांघ गए। भाजपा की भत्र्सना करने के क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सबसे बड़ा आतंकी करार दिया। यह भी जोड़ दिया कि मेरी बात कड़वी हो सकती है, लेकिन उसको समझना जरूरी है।

loksabha election banner

समारोह में लोगों को संबोधित कर रहे विधायक सुल्तान बेग ने कहा कि बरेली के लोग उस दिन को याद करें जब यहां लोकसभा चुनाव की रैली के दौरान नरेंद्र मोदी ने कहा कि दुश्मन एक मारेगा तो हम दस मारेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अचानक और बिना किसी को बताए पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने पहुंच गए। पाक प्रधानमंत्री के घर में बैठकर उन्होंने क्या खाया, ये सवाल नहीं है। पाकिस्तान आतंकियों का संरक्षण करता है। ऐसे में आतंकियों का साथ देने वाले आतंकी ही हो सकते हैं। आतंकियों के साथ दोस्ती गांठने वाले भी आतंकी हुए। इसी हिसाब से मोदी देश के सबसे बड़े आतंकी हैं। उनके वापस होते ही पठानकोट में आतंकी हमला हो गया। सुल्तान बेग ने कहा कि क्या इसी सिलसिले में मोदी और शरीफ के बीच बंद कमरे में गुफ्तगू हुई।

बसपा ने शुरू की पैरो में बैठाने की परंपरा : आजम

नगर विकास मंत्री आजम खां ने कहा कि पैरों में बैठाने और जूते पहनाने की परंपरा बसपा ने ही शुरू की और बसपा में इसे सम्मान समझा जाता है। कैबिनेट मंत्री शुक्रवार शाम अपने आवास पर मीडिया से बात कर रहे थे। बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रत्याशी का टिकट इसलिए काट दिया कि उसका बहन जी के पैरों में बैठा फोटो सोशल मीडिया पर आ गया था, इस पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए आजम खां बोले बसपा में लोग पैरों में बैठते हैं, जूता पहनाना और गाली सुनना इज्जत समझते हैं और जब वो इज्जत का मापदंड हो गया तो जाहिर है कि सोशल मीडिया पर फोटो इसीलिए डाला गया होगा कि बात बनेगी, लेकिन अब बात बनने के बजाय बिगड़ गई। फतेहपुर में हुए बवाल पर बोले, यह सहनशीलता की कमी का नतीजा है। अलीगढ़ विश्वविद्यालय के मुद्दे पर आजम खां ने कहा कि अल्पसंख्यकों को जब भी पूरा या अधूरा इंसाफ मिला है तो वो किसी मुसलमान जिम्मेदार ने ही दिया है मोहम्मद अली जौहर यूनिवर्सिटी के मामले में भी हमारे बिल पर दो राज्यपालों ने बहुत एडवर्स कमेंट किए, लेकिन उत्तराखंड के साथ-साथ उत्तर प्रदेश के राज्यपाल का अतिरिक्त कार्यभार संभालने के दौरान अजीज कुरैशी जौहर यूनिवर्सिटी के बिल पर दस्तख्त कर कर दिए। हमने एएमयू की हमेशा हिमायत की है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरङ्क्षवद केजरीवाल ने एएमयू की हिमायत कर अच्छा काम किया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.