Move to Jagran APP

पीएम के आदर्श गांव जयापुर में भाजपा समर्थित प्रत्याशी जीते

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव वाराणसी के जयापुर में भारतीय जनता पार्टी समर्थित दो प्रत्याशियों ने क्षेत्र पंचायत के पद पर जीत दर्ज की है। यहां से महिला माधुरी पटेल के साथ कृपा शंकर ने जीत दर्ज की है।

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Sun, 01 Nov 2015 05:05 PM (IST)Updated: Sun, 01 Nov 2015 05:08 PM (IST)
पीएम के आदर्श गांव जयापुर में भाजपा समर्थित प्रत्याशी जीते

लखनऊ। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आदर्श गांव वाराणसी के जयापुर में भारतीय जनता पार्टी समर्थित दो प्रत्याशियों ने क्षेत्र पंचायत के पद पर जीत दर्ज की है। यहां से महिला माधुरी पटेल के साथ कृपा शंकर ने जीत दर्ज की है।

loksabha election banner

कानपुर से क्षेत्र पंचायत सदस्य का चुनाव जीतने वाली रामकली को तो अपनी बेटी के विवाह करने के लिए चुनाव लडऩे की बात कह रही हैं। उनको तो प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री का नाम तक पता नहीं है। रायबरेली में मतगणना के दौरान प्रत्याशी ने डीएम से काफी अभद्रता की। लालगंज के बैसवारा इंटर कालेज में एसपी ने मोर्चा संभाला और उन्होंने प्रत्याशी को हिरासत में लेकर थाना भेजा।

सुल्तानपुर में सपा समर्थित बीडीसी प्रत्याशी ने जमकर उपद्रव मचाया। मोतीगढ़पुर के धरसौली गांव में उसने उसने जीते प्रत्याशी के समर्थकों को जमकर पीटा। हरदोई में पिहानी के पंडरवा में पुलिस ने मतगणना के दौरान महिला प्रत्याशी को पुलिस ने पीटा। महिला सुशीला देवी अंदर जाने की कोशिश कर रही थी। लखनऊ के पॉलीटेक्निक मतगणना स्थल पर आज दो गुटों में जमकर मारपीट हुई। यह लोग नारेबाजी को लेकर भिड़ गये और मारपीट के साथ पथराव भी किया। पुलिस ने कई समर्थकों को गिरफ्तार किया।

कन्नौज में जिला पंचायत सदस्य प्रत्याशी नेम सिंह को गिरफ्तार किया गया। नेम सिंह नवीन मंडी समिति मतगणना स्थल पर मतगणना के दौरान उपद्रव कर रहे थे। बिजनौर में मतगणना स्थल पर तैनात सिपाही को हार्टअटैक पड़ा। कोतवाली इलाके में सिपाही को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। कुशीनगर मे चुनाव में ड्यूटी में जा रही एसओ की गाड़ी पलटी। बरवापट्टी एसओ हादसे में घायल हैं। सिधवा में गाड़ी पलटने के बाद उनको अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हाथरस में जिला पंचायत वार्ड 21 से प्रत्याशी एवं पूर्व ऊर्जा मंत्री रामवीर उपाध्याय के भाई विनोद उपाध्याय के मतगणना केंद के अंदर जाने पर सपा प्रत्याशी के समर्थकों ने बवाल मचाया। पुलिस ने लाठी चार्ज किया। फैजाबाद पंचायत चुनाव में कैबिनेट मंत्री अवधेश प्रसाद की प्रतिष्ठा खतरे में मंत्री अवधेश प्रसाद की पत्नी सोना देवी काफी पीछे। मंत्री अवधेश प्रसाद के पूत्र अमित प्रसाद भी काफी पीछे। मंत्री अवधेश प्रसाद ने पत्नी और पुत्र को जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ाया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.