Move to Jagran APP

शूटिंग के लिए नोएडा आई मॉडल से गेस्ट हाउस में कुकर्म

शूटिंग के लिए नोएडा में आई मॉडल से गेस्ट हाउस में कुकर्म का मामला दर्ज हुआ है। घटना 16 अगस्त की है। वारदात को सेक्टर 26 के डी ब्लाक स्थित गेस्ट हाउस में अंजाम दिया गया। शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल की वजह से पीडि़ता ने पुलिस को लिखित शिकायत की।

By Ashish MishraEdited By: Published: Fri, 21 Aug 2015 02:56 PM (IST)Updated: Fri, 21 Aug 2015 11:12 PM (IST)

लखनऊ। शूटिंग के लिए नोएडा में आई मॉडल से गेस्ट हाउस में कुकर्म का मामला दर्ज हुआ है। घटना 16 अगस्त की है। वारदात को सेक्टर 26 के डी ब्लाक स्थित गेस्ट हाउस में अंजाम दिया गया। शूटिंग के व्यस्त शेड्यूल की वजह से पीडि़ता ने पुलिस को लिखित शिकायत की। कोतवाली सेक्टर 20 में मामला दर्ज हुआ है लेकिन पुलिस प्राथमिक जांच में घटना को संदिग्ध बता रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक बिग बॉस में प्रतिभागी के अलावा कुछ टीवी सीरियल और फिल्मों में काम कर चुकी मॉडल मुंबई में रहती है। 20 दिन पहले वह एक कार्यक्रम की शूटिंग के लिए दिल्ली आई हुई थी। 15 अगस्त से 18 अगस्त तक वह सेक्टर सेक्टर 26 के डी ब्लाक स्थित गेस्ट हाउस में रुकी थी। पीडि़ता की शिकायत के अनुसार 16 अगस्त की सुबह करीब पांच बजे वह दिल्ली से गेस्ट हाउस स्थित कमरे में पहुंची और सो गई। सुबह करीब 11 बजे नींद खुली तो अप्राकृतिक सेक्स और नशीला पदार्थ देने का पता लगा। उसने किसी चाबी से गेस्ट हाउस का कमरा खुलने का शक जाहिर किया। पीडि़ता को आशंका है कि किसी ने सोते समय इंजेक्शन लगा कर कुकर्म किया। उसने पुलिस से यह भी आशंका जताई कि कुछ दिन से उसका कोई पीछा कर रहा था। पीडि़ता का कहना है कि वह शूटिंग में व्यस्त होने के कारण बृहस्पतिवार देर शाम पुलिस चौकी पहुंची और कोतवाली पुलिस से लिखित शिकायत की। पुलिस आइपीसी की धारा 377 और 328 के तहत केस दर्ज कर जांच कर रही है।

सीसीटीवी फुटेज की जांच

पुलिस गेस्ट हाउस में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज कब्जे में लेकर जांच कर रही है। गेस्ट हाउस कर्मचारियों से भी पूछताछ की गई है। प्राथमिक जांच में पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में कुछ खास जानकारी नहीं मिल सकी है। एसपी सिटी दिनेश यादव का कहना है कि मॉडल ने सेक्टर 26 स्थित एक गेस्ट हाउस में नशीला पदार्थ देकर अप्राकृतिक संबंध बनाने का आरोप लगाया है। वह सुबह पांच बजे से 11 बजे के बीच की घटना बता रही है, लेकिन आरोपी को देख नहीं सकी है। नशीला इंजेक्शन लगाने का भी आरोप है। लिखित शिकायत और उनके 161 के बयान में काफी विरोधाभास है। प्राथमिक जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। सीसीटीवी फुटेज की भी जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.