Move to Jagran APP

बागपत में बेटे, बहू और बेटियों को खिला मां ने भी खाया जहर

बागपत के गौरीपुर जवाहर नगर गांव में एक महिला ने बेटे, बहू और दो बेटियों को जहर खिलाने के बाद खुद भी खा लिया। पांचों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

By Nawal MishraEdited By: Published: Sat, 13 Feb 2016 09:16 PM (IST)Updated: Sat, 13 Feb 2016 09:20 PM (IST)
बागपत में बेटे, बहू और बेटियों को खिला मां ने भी खाया जहर

लखनऊ। बागपत के गौरीपुर जवाहर नगर गांव में एक महिला ने बेटे, बहू और दो बेटियों को जहर खिलाने के बाद खुद भी खा लिया। पांचों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घटना का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है।

loksabha election banner

गौरीपुर जवाहर नगर गांव निवासी अकबर आज किसी कार्य से बड़ौत गए थे और उनका छोटा बेटा नाजिम गांव में ही ठेकेदार के यहां गया था। नाजिम जब दोपहर दो बजे घर लौटा तो उसने बहन नाजिमा (15), शाजिया (8), मां राहिल, भाई आजम (20) व भाभी नाजरीन (18) घर में उल्टी करते देखा। वहीं पर जहर की शीशी देख माजरा समझ गया और शोर मचाने लगा। मौके पर पहुंचे ग्र्रामीणों ने आनन-फानन में पांचों को अस्पताल में भर्ती कराया। नाजिमा ने बताया कि उन्हें मां ने गिलास में जहर दिया था। पहले भाभी को दिया, फिर भाई को, उसे तथा छोटी बहन को देने के बाद खुद पी लिया। राहिल ने बताया कि मां जिंदगी से खुश नहीं है, वह जीना नहीं चाहती। आजम ने बताया कि एक लाख रुपये का कर्ज था इसलिए ऐसा कदम उठाया। एएसपी विद्या सागर मिश्र का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है।

सात माह पहले बसे गौरीपुर

अकबर का परिवार सात माह पहले ही गौरीपुर में बसा था। वह मूल रूप से दौलतपुर गांव का है। आजम की नाजरीन से दो माह पहले शादी हुई है। नाजिम राजमिस्त्री का कार्य करता है, जबकि आजम हरियाणा में प्राइवेट कंपनी में काम करता है।

लखनऊ तक अफरा-तफरी

एक ही परिवार के पांच सदस्यों के जहर खाने की पुलिस में सूचना फ्लैश होने पर लखनऊ से भी घटना की जानकारी मांगी गई। आइजी व डीआइजी ने भी कई बार फोन करके जानकारी ली।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.