Move to Jagran APP

मुजफ्फरनगर में भाई के सामने किशोरी को उठाया, सामूहिक दुष्कर्म

चार दबंगों ने एक किशोरी को उसके भाई-बहन के सामने ही अगवा कर लिया। ट्यूबवेल पर ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन लहूलुहान हालत में मिली युवती के परिजनों को पुलिस ने थाने से दुत्कार कर भगा दिया। अब रिपोर्ट दर्ज कराने पर दबंग जान से मारने की धमकी दे

By Nawal MishraEdited By: Published: Sun, 30 Aug 2015 10:02 PM (IST)Updated: Sun, 30 Aug 2015 10:06 PM (IST)
मुजफ्फरनगर में भाई के सामने किशोरी को उठाया, सामूहिक दुष्कर्म

लखनऊ। चार दबंगों ने एक किशोरी को उसके भाई-बहन के सामने ही अगवा कर लिया। ट्यूबवेल पर ले जाकर दुष्कर्म किया। दूसरे दिन लहूलुहान हालत में मिली युवती के परिजनों को पुलिस ने थाने से दुत्कार कर भगा दिया। अब रिपोर्ट दर्ज कराने पर दबंग जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

loksabha election banner

मुजफ्फरनगर के सुजड़ू की एक बस्ती में बिहार मूल की एक महिला परिवार के साथ रहती है। शनिवार शाम उसकी 13 साल की बेटी को गांव के एक दबंग परिवार के चार युवकों ने उसके भाई-बहन के सामने ही अगवा कर लिया। घटना के समय महिला पति के साथ मजदूरी करने गई थी। किशोरी को जंगल में एक ट््यूबवेल पर ले जाकर मारपीट करते हुए उससे दुष्कर्म किया। उसे वहीं रात भर बंधक भी बनाए रखा। इस दौरान पीडि़ता ग्र्रामीणों के साथ शहर कोतवाली पहुंची, लेकिन पुलिस ने दुत्कार कर भगा दिया। रविवार सुबह ट्यूबवेल पर किशोरी लहूलुहान और बेहोशी की हालत में मिली। महिला ने बताया कि दबंगों ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर मारने की भी धमकी दी है। शहर कोतवाल चमन सिंह चावड़ा ने कहा है कि तहरीर नहीं आई है।

बहन से छेड़छाड़ करने पर मार डाला

मौसेरी बहन से छेड़छाड़ पर युवती के सगे भाइयों ने उसकी हत्या कर दी। बरेली के बन्नूवाल नगर कॉलोनी में तैनात चौकीदार संतराम गूजर पुत्र रामवीर सिंह निवासी ग्राम बझेड़ा थाना दातागंज बदायूं ने पुलिस को फोन पर बताया कि तीन संदिग्ध लोगों को देख उसने टोका तो उनमें से एक ने गोली चला दी। बचाव में उसने लाठी का वार किया, जो बदमाश के सिर पर लगा, जिससे उसकी मौत हो गई। लक्ष्मणदास हूजा की तहरीर पर पुलिस ने तीन अज्ञात अभियुक्तों के खिलाफ उसके शेड में घुसकर बैटरी चुराने और विरोध करने पर फायङ्क्षरग का मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच के दौरान पुलिस पूछताछ में संतराम की मां ने उनकी बहन राममाया का बेटा राजीव उसकी बेटी पर गलत नीयत रखता था। इस पर संतराम और जगपाल ने बहाने से उसे बुलाकर शराब पिलाई और लाठी से वार के बाद अंगोछे से गला घोटकर मौत के घाट उतार दिया। एसपी सिटी समीर सौरभ का कहना है कि एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.