Move to Jagran APP

मुझसे बदला लेने के लिए किसानों का अहित न करे मोदी सरकार : राहुल

अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एंग्री यंगमैन की भूमिका में दिखे। अमेठी के संग्रामपुर के ककारा गांव में सांसद निधि के 48 कार्यों का लोकापर्ण करने के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को चुनौती दी कि उनके हमलों से वह

By Dharmendra PandeyEdited By: Published: Tue, 19 May 2015 03:42 PM (IST)Updated: Tue, 19 May 2015 06:12 PM (IST)
मुझसे बदला लेने के लिए किसानों का अहित न करे मोदी सरकार : राहुल

लखनऊ। अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के दौरे के दूसरे दिन कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी आज एंग्री यंगमैन की भूमिका में दिखे। अमेठी के संग्रामपुर के ककारा गांव में सांसद निधि के 48 कार्यों का लोकापर्ण करने के दौरान राहुल गांधी ने केंद्र सरकार को चुनौती दी कि उनके हमलों से वह डरने वाले नहीं।

loksabha election banner

राहुल गांधी ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि केंद्र की मोदी सरकार को अगर मुझसे बदला लेना तो सीधा मुझसे बदला ले। मेरे कंधे पर बंदूक रखकर किसी और पर वार न करे। उन्होंने कहा कि मैं तो चुनौती देता हूं कि अगर मोदी सरकार को मुझसे लड़ाई लडऩी है तो खुलकर लड़े। उनको जहां भी समझ आए वार करे, लेकिन किसी गरीब या किसान का अहित न करे।

राहुल गांधी का इशारा अमेठी के मेगा फूड पार्क को बंद करने की ओर था। उन्होंने कहा कि इस फूड पार्क के बनने से यहां के किसानों को सिर्फ फसलों पर निर्भर न रहना पड़ता। उनकी आमदनी का साधन बढ़ता, लेकिन मोदी सरकार ने मुझसे बदला लेने के लिए फूड पार्क को बंद करवा दिया। उन्होंने कहा कि मैंने अमेठी में कितना विकास का काम किया है, इसको गिनाने की जरूरत नहीं है। मैं आगे भी विकास का काम करता रहूंगा। अभी मैंने पांच करोड़ की लागत से अमेठी के विकास का और खाका खींचा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.