Move to Jagran APP

मेरठ में आइपीएस अधिकारी को मारी गोली

लखनऊ। चेन्नई में तैनात इंडियन पोस्टल सर्विस (आइपीएस) के महाप्रबंधक राहुल कौशिक को मेरठ में घर के अंद

By Edited By: Published: Wed, 17 Dec 2014 10:11 AM (IST)Updated: Wed, 17 Dec 2014 10:11 AM (IST)
मेरठ में आइपीएस अधिकारी को मारी गोली

लखनऊ। चेन्नई में तैनात इंडियन पोस्टल सर्विस (आइपीएस) के महाप्रबंधक राहुल कौशिक को मेरठ में घर के अंदर घुसकर हमलावरों ने गोली मार दी। गोली हाथ के आर-पार निकल गई है। सूचना मिलने पर पुलिस ने घायल आइपीएस को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है। सीओ ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात से हर कोई दहशत में है। अफसर के भाई ने ससुरालियों पर हमले का आरोप लगाया है। दरअसल, पत्‍‌नी से दहेज का मुकदमा चलने के कारण पिछले आठ माह से मायके में रह रही है।

loksabha election banner

मेरठ में सीओ सिविल लाइन ऑफिस से चंद कदमों की दूरी पर फुलबाग कालोनी में मकान नंबर 474/2 में राहुल कौशिक पुत्र रोहिताश कौशिक परिवार के साथ रहते हैं। राहुल चेन्नई में इंडियन पोस्टल सर्विस के तहत महाप्रबंधक पद पर तैनात हैं। उनके पिता रोहिताश कौशिक सेवानिवृत शिक्षक हैं। कल रात साढ़े 11 बजे राहुल दिल्ली से अपने आवास पर पहुंचे थे। दरअसल, तीन माह की छुट्टी लेकर राहुल आइएएस की तैयारी कर रहे हैं। रात 12 बजे सफेद रंग की कार और एक बाइक पर सवार होकर चार हमलावर आए, जिन्होंने राहुल कोशिश के घर पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। गोली राहुल के हाथ में आर-पार कर गई, जबकि कुछ गोली उनके घर के आंगन में खड़ी कार में लगी है। राहुल को गोली लगने के बाद उसने शोर मचाया तो परिवार के सभी सदस्यों ने हमलावरों का कुछ दूरी तक पीछा किया। राहुल के भाई सौरभ ने बताया कि हमलावरों में दो की पहचान राहुल के ससुर अरविंद गौतम और साले आयुष गौतम के रूप में हुई है, जबकि दो हमलावर अज्ञात हैं। हमलावरों की फरारी के बाद मामले की सूचना पुलिस को दी गई। एसओ नौचंदी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। तत्काल ही राहुल कौशिक को मेडिकल की इमरजेंसी में भर्ती कराया। पुलिस की माने तो राहुल कौशिक खतरे से बाहर हैं। एसएसपी ओंकार सिंह का कहना है कि

आइपीएस अफसर को गोली मारने की सूचना पर मेडिकल में भर्ती करा दिया गया है। उनकी तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जाएगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.