Move to Jagran APP

'आजम जैसे दोस्त हों तो मुलायम को दुश्मनों की जरूरत नहीं'

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का मानना है कि समाजवादी पाटी

By Edited By: Published: Mon, 24 Nov 2014 12:51 PM (IST)Updated: Mon, 24 Nov 2014 12:51 PM (IST)
'आजम जैसे दोस्त हों तो मुलायम को दुश्मनों की जरूरत नहीं'

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी उत्तर प्रदेश के अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकांत वाजपेयी का मानना है कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने आजम खां जैसे दोस्त बनाएं हैं जो दुश्मनों की भूमिका में हैं। डॉ. वाजपेयी आज गोरखपुर दौरे पर हैं।

loksabha election banner

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. लक्ष्मीकान्त वाजपेयी ने आज पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा कि जब आजम खां जैसे दोस्त हों तो मुलायम सिंह यादव को दुश्मन की जरूरत नहीं। रामपुर में मुलायम सिंह यादव ने जिस शाही तरीके अपना जन्मदिन मनाया उससे उनके समाजवादी होने पर शक पैदा हो गया है। इसके साथ ही वाजपेयी ने आजम खां के ताजमहल पर विवाद खड़ा करने को भी शर्मनाक बताया। डॉ. वाजपेयी ने कहा आजम खां अब ताजमहल में नमाज का सपना न देखें। हम किसी भी कीमत पर ताजमहल की गरिमा से किसी को भी खिलवाड़ नहीं करने देंगे। उन्होंने कहा किआजम खां की योजना ताजमहल तथा वक्फ बोर्ड को बेचने की है, लेकिन भाजपा उनके मंसूबों पर पानी फेर देगी।

उन्होंने मुलायम की मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एवम् मंत्रियों को विकास कायरें पर चेतावनी देने को सोची समझी रणनीति बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री की खुद आलोचना करके मुलायम सेफ्टी वाल का काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि सरकार की विफलता के लिए मुलायम सिंह भी उतना ही जिम्मेदार हैं जितना अखिलेश यादव। अच्छा होगा की मुलायम सरकार के काम पर ध्यान दें और आलोचना करने का काम विपक्ष पर छोड़ दें।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.