Move to Jagran APP

एक ही रात आधा दर्जन घरों में चोरों का तांडव

फरधान (लख मपुर) : थाना क्षेत्र के दो गांवों के आधा दर्जन घरों में एक ही रात चोरों ने धावा बोलकर लाख

By JagranEdited By: Published: Wed, 26 Apr 2017 11:02 PM (IST)Updated: Wed, 26 Apr 2017 11:02 PM (IST)
एक ही रात आधा दर्जन घरों में चोरों का तांडव

फरधान (लख मपुर) : थाना क्षेत्र के दो गांवों के आधा दर्जन घरों में एक ही रात चोरों ने धावा बोलकर लाखों रुपये का सामान पार कर दिया। पीड़ितों की तहरीर पर पुलिस ने चार घरों में चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

loksabha election banner

थाना क्षेत्र के सकतापुर निवासी जितेंद्र अवस्थी के घर में पीछे की दीवार काटकर घुसे चोरों ने सोने की अंगूठी, चेन, मंगलसूत्र, झाले, बाली, करधनी व 25 हजार रुपये की नकदी समेत करीब तीन लाख का सामान चोरी कर लिया। इसी गांव के परसादी लाल के घर दीवार में सेंध लगाकर घुसे चोरों ने 15 हजार की नकदी समेत घर का सारा जेवर पार कर दिया है। गांव के ही साबिर अली के घर छत के रास्ते से घुसे चोरों ने 15 हजार की नकदी पार कर दी है। इसके बाद गांव के मुजफ्फर अली के घर छत के रास्ते से घुसे चोरों ने पांच हजार की नकदी पार कर दी। गांव के गो¨वद प्रसाद के मकान में भी छत के रास्ते से घुसे चोरों ने दो हजार की नकदी व जेवर उड़ा दिया। पीड़ितों का कहना है कि घटना की सूचना 100 नंबर पर दी गई, लेकिन सुबह तक कोई पुलिस कर्मी मौके पर नहीं पहुंचा। सुबह काफी देर बाद थाने की पुलिस मौके पर आई और घटनास्थल का मौका मुआयना किया। इसी रात थाना क्षेत्र के पचपेड़वा निवासी राजेश बाजपेई के घर भी चोरों ने पांच हजार की नकदी व जेवर चोरी कर लिया। इस संबंध में थानाध्यक्ष एसपी यादव ने बताया कि सकतापुर में हुई चोरी की घटनाओं की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। खुलासे के लिए पुलिस दबिश दे रही है। शीघ्र ही खुलासा किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.