Move to Jagran APP

भारत-नेपाल सीमा पर दबोचे दो चरस तस्कर

संपूर्णानगर (लखीमपुर) : भारत-नेपाल सीमा पर थाना संपूर्णानगर क्षेत्र में एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टी

By Edited By: Published: Thu, 08 Dec 2016 09:55 PM (IST)Updated: Thu, 08 Dec 2016 09:55 PM (IST)

संपूर्णानगर (लखीमपुर) : भारत-नेपाल सीमा पर थाना संपूर्णानगर क्षेत्र में एसएसबी व पुलिस की संयुक्त टीम ने गुरुवार तड़के दो तस्करों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से एक किलो आठ सौ ग्राम चरस बरामद की। दोनों तस्कर मोटरसाइकिल से चरस लेकर नेपाल से आ रहे थे। पुलिस ने मामले का मुकदमा दर्ज कर दोनों तस्करों का चालान कोर्ट में भेज दिया है।

loksabha election banner

गुरुवार की अल सुबह एसएसबी बसही व संपूर्णानगर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि दो तस्कर नेपाल से चरस लेकर आने वाले हैं। इस पर एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट छोटे लाल व एसओ संपूर्णानगर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व में पुलिस व एसएसबी की संयुक्त टीम ने क्षेत्र में कृष्णानगर के पास घेराबंदी कर बाइक से नेपाल से आ रहे दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया। इन तस्करों ने अपने नाम जगवीर ¨सह पुत्र रणधीर ¨सह निवासी ग्राम नौरंगाबाद, गुलाबी टांडा, पीलीभीत व लख¨वदर ¨सह पुत्र मंजीत ¨सह निवासी बड़ी बोझिया, सेहरामऊ, पीलीभीत बताया। इनके कब्जे से नौ-नौ सौ ग्राम चरस बरामद हुई। बरामद चरस की कीमत अंतर्राष्ट्रीय बाजार में तकरीबन 27 लाख रुपये बताई गई है। एसएसबी के असिस्टेंट कमांडेंट छोटे लाल ने बताया कि दोनों तस्कर ये चरस सीमा पार नेपाल के बेलौरी से ला रहे थे। तस्करों ने पूछताछ में बताया कि उन्हें नेपाल में चरस की डिलीवरी एक नकाबपोश महिला ने दी थी। एसएसबी के मुताबिक चरस की सप्लाई यहां से पंजाब व हरियाणा में की जानी थी। एसओ धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले का मुकदमा दर्ज कर दोनों तस्करों का चालान कोर्ट भेजा गया, जहां से दोनों को जेल भेज दिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.