Move to Jagran APP

प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में बेजीगंज विजयी

पसगवां (लखीमपुर) : मकसूदपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में अंकित की आतिशी अर्धशत

By Edited By: Published: Tue, 31 May 2016 10:06 PM (IST)Updated: Tue, 31 May 2016 10:06 PM (IST)
प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट में बेजीगंज विजयी

पसगवां (लखीमपुर) : मकसूदपुर प्रीमियर लीग क्रिकेट टूर्नामेंट के लीग मुकाबले में अंकित की आतिशी अर्धशतकीय पारी की बदौलत जेबीगंज ने सोहौना की पर 82 रनों की एकतरफा जीत दर्ज की। टॉस जीतकर पहले बै¨टग करते हुए जेबीगंज की टीम ने 20 ओवरों में 217 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। अंकित ने 55 गेंदों पर 70, अभिषेक ने 37 व अमन ने 36 रन बनाये। सोहौना के बालर प्रभाकर ने दो व पीयूष ने एक विकेट लिया। बड़े लक्ष्य का पीछा करने उतरी सोहौना की टीम 135 रन बना सकी। पीयूष ने 21 व रजनीश ने 15 रन बनाए। जेबीगंज की ओर से सोनू ने तीन, अमन ने दो व अंकित ने एक विकेट लिया। अंकित को मैन आफ द मैच चुना गया।

loksabha election banner

दूसरे मैच में मोहम्मदी ने रसूलपुर की टीम पर एकतरफा मुकाबले में बड़ी जीत हासिल की। मोहम्मदी के गेंदबाज तौफीक ने लगातार चार गेंदों चार विकेट चटकाकर बड़े स्कोर की ओर बढ़ रही रसूलपुर को 124 के स्कोर पर रोक दिया। गोमती क्रिकेट क्लब द्वारा एमपीएल मैदान पर खेले गए मैच में टॉस जीत कर रसूलपुर की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित ओवरों में 124 रन का स्कोर खड़ा किया। रसूलपुर के बल्लेबाज विवेक ने 21 गेंदों पर 28, सोनू ने 10 गेंदों पर 13 रन बनाये। मोहम्मदी के बॉलर ऱफी, आरिफ व नवल ने दो-दो विकेट लिए। जीत के लिए 125 रनों का पीछा करने उतरी मोहम्मदी के बल्लेबाज संघर्ष करते हुए मैच जीता। मोहम्मदी की ओर से नितिन ने 21 गेंदों पर पर 32, इमरान ने 20 गेंदों पर 30 रन अपनी टीम के लिए बनाये। रसूलपुर के बालर तौफीक ने शानदार प्रदर्शन करते हुए 22 रन देकर पांच विकेट हासिल किए। तौफीक को मैन ऑफ द मैच चुना गया। एक अन्य रोमांचक मुकाबले में मकसूदपुर ने रसूलपुर को एक रन से मात दे दी। पहले बै¨टग करते हुए मकसूदपुर ने आलोक के 37, अमरदीप के 24 व अंशू के 18 रनों की बदौलत 137 रन बनाये। रसूलपुर की ओर से विवेक व सादाब ने दो-दो विकेट लिए। जबाब में बै¨टग करने उतरी रसूलपुर की टीम 17.4 ओवर में 136 के स्कोर पर आल आउट हो गयी। सईक ने 36 तथा विवेक ने 26 रन बनाये। मकसूदपुर के शोभित ने तीन व अंशू ने दो विकेट चटकाए। आलोक को मैन आफ द मैच चुना गया। बारिश की वजह से मोहम्मदी व बरवर टीम को एक-एक अंक मिला। कौशलेन्द्र वर्मा, नागेश्वर वर्मा, राघवेंद्र, रमेश, सर्वेश मिश्रा, अनिल चौहान, शिवम देवल, लवकुश आदि लोग मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.