Move to Jagran APP

सैकड़ों महिलाओं ने सांसद को बांधी राखी, मिला योजना का लाभ

निघासन: रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री सुरक्षा कवच योजना के तहत सरस्वती शिशु मंदिर एक वि

By Edited By: Published: Fri, 28 Aug 2015 09:37 PM (IST)Updated: Fri, 28 Aug 2015 09:37 PM (IST)

निघासन: रक्षाबंधन की पूर्व संध्या पर प्रधानमंत्री सुरक्षा कवच योजना के तहत सरस्वती शिशु मंदिर एक विशाल कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें क्षेत्र के दूर दराज के इलाकों से पहुंची महिलाओं ने सांसद को राखी बांधकर बीमा योजना का लाभ उठाया। कार्यक्रम में लक्ष्य निर्धारित किया गया था 500 महिलाओं का, लेकिन इससे तिगुनी संख्या में महिलाओं की भीड़ उमड़ पड़ी।

loksabha election banner

भाजपा सासद अजय मिश्र टेनी ने संसदीय क्षेत्र की महिलाओं को रक्षाबंधन पर्व पर उपहार देने की तैयारी की थी। इसके तहत प्रत्येक विधानसभा से पांच सौ गरीब महिलाओं से राखी बंधवाकर उनका बीमा योजना के फार्म भरवाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया। शुक्रवार को कस्बे के चंद्रिका प्रसाद सरस्वती शिशु मंदिर में एक विशाल कार्यक्त्रम आयोजित किया गया। कार्यक्त्रम में क्षेत्र से आयी करीब 1500 महिलाओं ने सांसद को राखी बांध कर मुंह मीठा कराया। उपहार के तौर पर सांसद ने सभी को बीमा योजना का लाभ देते हुए उन के फार्म भरवाए। इस मौके पर कनक पाल राणा ,संगम लाल मिश्रा,नागेन्द्र सिंह सेंगर,गंगाराम जायसवाल,शिवकुमार पाण्डेय,केके तिवारी,बनवारी लाल यादव,शर्मानन्द गुप्ता,अरविन्द सिंह संजय,रतीराम लेाधी,आदि लोग मौजूद थे।

इंसेट-

इन जगहों की महिलाएं पहुंची

सिंगाही ,प्रीतमपुरवा,बंगलहा,सहतेपुरवा,बोझिया,बरोठा,झण्डी,लालपुर,मोहनलालपुरवा,लुधौरी,बंगलहा राज,बनवीरपुर,दुबहा,दुर्गापुरवा,खैराहनी,हरसिंगपुर,मूडाबुजूर्ग,बैलहा आदि गंावों से भारी संख्या मे महिलाएं कार्यक्रम में पहुंची। कार्यक्रम में मुस्लिम महिलाओं ने भी हिस्सा लिया।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.