Move to Jagran APP

दुकान से दिनदहाड़े 53 हजार ले उड़ा उचक्का

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े एक दुकान के काउंटर में लगी रैक से उचक्का 53 हजार रुपये ले

By Edited By: Published: Thu, 30 Jul 2015 10:30 PM (IST)Updated: Thu, 30 Jul 2015 10:30 PM (IST)
दुकान से दिनदहाड़े 53 हजार ले उड़ा उचक्का

लखीमपुर : सदर कोतवाली क्षेत्र में दिनदहाड़े एक दुकान के काउंटर में लगी रैक से उचक्का 53 हजार रुपये ले उड़ा। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से आसपास क्षेत्र में दहशत फैल गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना कर छानबीन शुरू कर दी है।

loksabha election banner

घटना कोतवाली सदर क्षेत्र में सीतापुर रोड स्थित जलभवन के पास की है। यहां ग्राम तेंदुआ निवासी पंकज वर्मा का रोड किनारे मकान बना है और उसी में इनकी पेस्टीसाइड की दुकान है। बुधवार को पंकज कुछ सामान खरीदने गए थे। उस वक्त इनकी मां दुकान पर बैठी थीं। तभी दोपहर में तीन लोग मोटरसाइकिल से वहां आए और उसमें एक व्यक्ति मोटरसाइकिल से उतरकर दुकान पर पहुंचा और पंकज के बारे में पूछने लगा। जब पंकज की मां ने उसके बाजार सामान लेने की बात बताई तो उस व्यक्ति ने उनसे पंकज का मोबाइल नंबर मांगा। इस पर पंकज की मां ने उसे विजि¨टग कार्ड निकालकर देने के लिए काउंटर में लगी रैक खोली। उस रैक में नगदी भी रखी थी। पंकज की मां विजि¨टग कार्ड निकाल रही थी कि इसी बीच उस व्यक्ति ने झपट्टा मारकर रैक में रखी 55 हजार की नगदी उठा ली। यह देख पंकज की मां ने उससे नकदी छीनने का प्रयास किया, लेकिन उनके हाथ मात्र दो हजार रुपये ही लगे। बाकी के 53 हजार रुपये लेकर वह उचक्का वहां से भागा और दूर मोटरसाइकिल लेकर खड़े अपने दो साथियों के साथ वहां से फरार हो गया। इस दौरान पंकज की मां ने शोर मचाया तो लोग इकट्ठा हुए, लेकिन तब तक उचक्के फरार हो चुके थे। दिनदहाड़े हुई इस सनसनीखेज वारदात से वहां दहशत फैल गई। पंकज की सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने मौका मुआयना करने के साथ ही आसपास के लोगों से पूछताछ की और छानबीन शुरू कर दी। शहर कोतवाल रंजीत ¨सह यादव ने बताया कि इलाकाई चौकी इंचार्ज को मौके पर भेजा गया था। जांच की जा रही है, तहरीर मिलने पर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.