Move to Jagran APP

कोइलहा में सशस्त्र बदमाशों का धावा, सहमे लोग

चायल, कौशांबी : पूरामुफ्ती के रसूलाबाद उर्फ कोइलहा गांव में रविवार की रात सशस्त्र बदमाशों ने धावा बो

By Edited By: Published: Tue, 06 Dec 2016 12:02 AM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2016 12:02 AM (IST)
कोइलहा में सशस्त्र बदमाशों का धावा, सहमे लोग

चायल, कौशांबी : पूरामुफ्ती के रसूलाबाद उर्फ कोइलहा गांव में रविवार की रात सशस्त्र बदमाशों ने धावा बोलकर एक घर में डकैती डालने का प्रयास किया। हथियार बंद बदमाशों ने घर में तोड़-फोड़ किया। जगहट होने पर बदमाश गांव छोड़कर फरार हो गए। घटना के बाद से पीड़ित और उसका परिवार सहमा हुआ है। तहरीर पुलिस को दे दी गई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

रसूलाबाद उर्फ कोइलहा निवासी अनिल कुमार पुत्र बनवारी लाल ने पुलिस को दिए गए तहरीर में बताया है कि रविवार की रात आधा दर्जन सशस्त्र बदमाशों ने उसके घर पर उस समय धावा बोल दिया जब सभी लोग घर में सो रहे थे। रात के समय घर के दरवाजे के टूटने की आवाज सुनकर परिवार के लोगों की नींद खुल गई। लोगों ने झांक कर देखा तो आधा दर्जन हथियार बंद बदमाश दरवाजा को खोलने की कोशिश कर रहे थे। शोर मचाने पर बदमाश हवा में तमंचा लहराते हुए गांव छोड़कर फरार हो गए। घटना को लेकर परिवार और मोहल्ले के लोग सहमे हुए हैं। घटना की लिखित तहरीर पुलिस को दी गई है। पुलिस घटना की छानबीन कर रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.