Move to Jagran APP

सीएम के दौरा की तिथि करीब, बढ़ी बेचैनी

कौशांबी : प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव का जनपद के दौरा की तिथि करीब आ गई है। इसकी वजह से अफसरों की ब

By Edited By: Published: Tue, 24 May 2016 10:56 PM (IST)Updated: Tue, 24 May 2016 10:56 PM (IST)
सीएम के दौरा की तिथि करीब, बढ़ी बेचैनी

कौशांबी : प्रदेश के मुखिया अखिलेश यादव का जनपद के दौरा की तिथि करीब आ गई है। इसकी वजह से अफसरों की बेचैनी बढ़ गई हैं। भ्रमण के दौरान कोई खामियां न मिले, इसके मद्देनजर पुलिस लाइन से जिला मुख्यालय की सड़कों को दुरुस्त किया जा रहा है। साथ ही सरकारी कार्यालयों का रंगरोगन भी तेजी से किया जा रहा है। साथ ही बड़ी जन सभा के संबोधन को नवीन सब्जी मंडी ओसा में मंच बनाया जा रहा है। साथ ही बैरिके¨डग कराई जा रही है।

loksabha election banner

मुख्यमंत्री का आगमन 28 मई को प्रस्तावित हो गया है। इस संबंध में मुख्य सचिव द्वारा जिला प्रशासन को पत्र भी भेजा चुका है। शासन स्तर से जारी किए गए कार्यक्रम के मुताबिक वह 28 मई को एक जनसभा को संबोधित कर 31 बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। इसके लेकर अफसरों की बेचैनी बढ़ गई है। भ्रमण के दौरान कोई खामियां न मिले। इसके लिए जिला मुख्यालय की सड़कों का मरम्मीकरण व सरकारी भवनों का रंग-रोगन किया जा रहा है।

सीएम के कार्यक्रम में कोई अव्यवस्था न हो और भ्रमण के दौरान कोई खामियां न मिले, इसको लेकर जिला स्तरीय अधिकारी काफी परेशान हैं। जन सभा के संबोधन के लिए नवीन सब्जी मंडी ओसा में मंच बनाया जा रहा है। सड़कों व सरकारी भवनों का रंगरोगन कराया जा रहा है, जिससे मुख्यमंत्री के वाहन को हिचकोले न खाना पड़े। जिला मुख्यालय चौराहे से तहसील, मंझनपुर से समदा, ओसा से मंझनपुर आदि सड़कों की मरम्मत कराई जा चुकी है।

सीएम अखिलेश यादव का जनपद में प्रस्तावित दौरे के दौरान जनसभा को संबोधित कर वह बड़ी परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे। सीएम के जनपद भ्रमण कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए जिला प्रशासन द्वारा कवायद तेज कर दी गई है। सीएम के कार्यक्रम को सकुशल संपन्न कराने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों से कवायद तेज कर दी गई। सीएम की जन सभा में पहुंचने वाले लोगों कोई असुविधा न हो। इसके लिए कानपुर से आए हुए लोग टेंट लगाने का कार्य शुरू कर दिए हैं।

सीएम अखिलेश यादव का जनपद में आगमन के लिए पुलिस लाइन में हेलीपैड बनाया गया है। वहां उतरने के बाद सीएम कार द्वारा जन सभा के संबोधन के लिए ओसा मंडी पहुंचेगे। इसमें मुख्यमंत्री के वाहन को हिचकोले न लगे। इसके मद्देनजर पुलिस लाइन की सड़क रात में दुरुस्त करा दिया गया। इसके अलावा जिला मुख्यालय का कायाकल्प किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.