Move to Jagran APP

सराफा व्यवसायी से लूटपाट कर रहे बदमाशों को दबोचा

घाटमपुर, संवाद सहयोगी : गजनेर मार्ग स्थित गांव आगापुर व भगवंतपुर के मध्य शनिवार शाम बाजार से लौट रहे

By Edited By: Published: Sat, 22 Nov 2014 09:16 PM (IST)Updated: Sat, 22 Nov 2014 09:16 PM (IST)

घाटमपुर, संवाद सहयोगी : गजनेर मार्ग स्थित गांव आगापुर व भगवंतपुर के मध्य शनिवार शाम बाजार से लौट रहे सराफा व्यवसायी से लूटपाट कर रहे दो बदमाशों को भीड़ ने घेराबंदी कर दबोच लिया। वहीं फायरिंग करते हुए सरगना बाइक से भाग गया।

loksabha election banner

क्षेत्र के गांव कछवाहिनपुर निवासी रणविजय सिंह की गजनेर बाजार में सराफा की दुकान है। सायं करीब 4 बजे रणविजय बाइक से पिता जगपाल सिंह के साथ लौट रहा था। रणविजय के मुताबिक करीब 5 किग्रा चांदी के आभूषण व ढाई लाख रुपये नकद थे। गांव आगापुर व भगवंतपुर के मध्य पहुंचते ही पीछे से आये पल्सर बाइक में सवार तीन बदमाशों ने टक्कर मारते हुए उन्हें गिरा दिया और लूटपाट का प्रयास करने लगे। रणविजय और उसके पिता आभूषण व नकदी भरा झोला लेकर शोर मचाते हुए पीछे की ओर भागे। शोर सुनकर खेतों में मौजूद किसान व राहगीरों ने बदमाशों पर पथराव शुरू कर दिया। बदमाशों ने दबाव बनाने के लिए फायरिंग कर भागने लगे। ग्रामीणों की सूचना पर नंदना चौकी प्रभारी इश्तियाक खान भी पुलिस बल के साथ पहुंच गए। इस दौरान ग्रामीणों ने दो बदमाशों को दबोचकर लात घूसों से पिटाई कर दी। बदमाशों की शिनाख्त महोबा के थाना कबरई अंतर्गत गांव लिलवाही निवासी कंधीलाल व हमीरपुर के थाना मुस्करा के गांव उपरासा निवासी गंगा के रूप में हुई है। गिरोह का सरगना बब्लू यादव बाइक से फरार हो गया। थानाध्यक्ष एके सिंह ने बताया कि पकड़े गए दोनों बदमाश शातिर लुटेरे हैं। आपराधिक इतिहास की छानबीन के साथ क्षेत्र में वारदातों के संबंध में सघन पूछतांछ की जा रही है।

-------इनसेट-------

दुकान से पीछा कर रहे थे लुटेरे

घाटमपुर : सराफा व्यवसायी के साथ लूटपाट के दौरान दबोचे गए शातिर लुटेरे गजनेर स्थित दुकान से ही पीछा करते हुए आए थे। आगापुर व भगवंतपुर के मध्य सुनसान स्थान देख घटना को अंजाम देने का प्रयास किया। पुलिस और ग्रामीणों का मानना है कि घटना में स्थानीय अपराधी भी शामिल है, जिसके बारे में पकड़े गए बदमाशों से पूछताछ में पता चलेगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.