Move to Jagran APP

ओवरटेकिंग में ट्रक से भिड़ी बाइक, दो युवकों की मौत

By Edited By: Published: Fri, 19 Sep 2014 07:27 PM (IST)Updated: Fri, 19 Sep 2014 07:27 PM (IST)
ओवरटेकिंग में ट्रक से भिड़ी 
बाइक, दो युवकों की मौत

घाटमपुर, संवाद सहयोगी: मूसानगर रोड के गांव बेंदा के समीप ओवर टेकिंग के दौरान बाइक के विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से टकरा जाने से दो युवकों की मौत हो गई।

loksabha election banner

कोतवाली के गांव अरखरी निवासी रामगोपाल का पुत्र सोनू (18) शुक्रवार को किसी काम से गांव पारा रायब में रहने वाले साथी रिंकू (20) पुत्र मोहन प्रसाद संखवार के साथ घाटमपुर गया था। जहां से दोपहर 12 बजे बाइक से दोनों गांव लौट रहे थे। गांव बेंदा और नोन नदी पुल के मध्य पहुंच कर सोनू ने आगे चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश की। इसी दौरान विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक से उनकी बाइक जा टकराई। जिससे सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और रिंकू गंभीर रूप से घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस दोनों को सीएचसी लाई। जहां प्राथमिक उपचार के बाद डाक्टरों ने रिंकू को हैलट रिफर कर दिया पर ले जाने से पहले ही रिंकू ने भी दम तोड़ दिया। जाजपुर चौकी प्रभारी राघवेंद्र सिंह ने बताया कि चालकों के भाग जाने के चलते दोनों ट्रकों को कब्जे में लेकर शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। तहरीर मिलने पर मुकदमा पंजीकृत किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.