Move to Jagran APP

Lok Sabha Election : गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा बोले- अब तो भाजपा के लोग ही कह रहे हैं- नहीं चाहिए बीजेपी

आलोक मिश्रा ने लोगों के बीच में कांग्रेस सपा और आप पार्टी की सरकार में हुए काम को गिनाया। साथ ही लोगों से गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए अपील की। बैठक के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया। उन्होंने कहा कि भाजपा के ऐसे दिन भी आएंगे कि कुछ उम्मीदवार टिकट मिलने से पहले कुछ और काम को ज्यादा जरूरी बताने का बहाना करके दावेदारी छोड़ देंगे।

By Jagran News Edited By: Mohammed Ammar Published: Fri, 26 Apr 2024 05:44 PM (IST)Updated: Fri, 26 Apr 2024 05:44 PM (IST)
Lok Sabha Election : गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा बोले- अब तो भाजपा के लोग ही कह रहे हैं

जागरण संवाददाता, कानपुर। कानपुर संसदीय सीट से इंडिया गठबंधन के प्रमुख घटक दल कांग्रेस के उम्मीदवार आलोक मिश्रा ने कांग्रेस, आप और सपा कार्यकर्ताओं के साथ शुक्रवार को जनसंपर्क किया। इस दौरान उन्होंने कानपुर लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन को जिताने की अपील की। इसके साथ ही उन्होंने जगह-जगह बैठक भी की।

loksabha election banner

बैठक के दौरान सपा, कांग्रेस और आप के कार्यकर्ता मौजूद रहे। इस दौरान उन्होंने चुनावी मुद्दों को लेकर चर्चां भी की। साथ ही बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने कहा कि अब तो भाजपा के लोग ही कह रहे हैं कि नहीं चाहिए भाजपा। उन्होंने कहा कि भाजपा एक राजनीतिक दल के रूप में इतनी कमजोर कभी भी नहीं थी।

भाजपा के उम्मीदवार छोड़ रहे दावेदारी- मिश्रा

गठबंधन प्रत्याशी आलोक मिश्रा ने लोगों के बीच में कांग्रेस, सपा और आप पार्टी की सरकार में हुए काम को गिनाया। साथ ही लोगों से गठबंधन प्रत्याशी को जिताने के लिए अपील की। बैठक के दौरान उन्होंने बीजेपी पर जमकर प्रहार किया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के ऐसे दिन भी आएंगे कि कुछ उम्मीदवार टिकट मिलने से पहले कुछ और काम को ज्यादा जरूरी बताने का बहाना करके दावेदारी छोड़ देंगे। कोई खेल को राजनीति से अधिक गंभीर मानकर बाहर जाने की बात करेगा तो कोई पर्यावरण के बहाने पतझड़ी भाजपा से बाहर निकलने के लिए प्रार्थना पत्र लिखेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि भाजपा ईडी, सीबीआई, इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों के जरिए डरा-धमका कर पार्टी फंड वसूल रही है।

भाजपा सरकार में पूरी व्यवस्था चौपट है, सरकार हर स्तर पर विफल है। अपनी नाकामी को छिपाने के लिए झूठे वादे, विज्ञापनों में दर्शाएं जा रहे हैं। इसके बाद शाम 7:30 बजे पनकी पड़ाव क्रासिंग से पनकी एरिया में जनसंपर्क किए। फिर रात 8:30 बजे ग्वालटोली अहिराना में जनसंपर्क व बैठक किए। बैठक के दौरान उन्होने गठबंधन प्रत्याशी को चुनाव में जीत को लेकर रणनीति बनाई।

फिर रात 9:15 में पी रोड आरके नगर में मुंडन कार्यक्रम में पहुंचे। इसके बाद रात 9:30 बजे अंबेडकर नगर सुमिरती धाम गुजैनी गांव में विवाह कार्यक्रम में पहुंचे। जहां उन्होंने नवदंपति को शुभकामनाएं दी। इस मौके पर केके तिवारी, बजरंगी उपाध्याय, कृष्णा शर्मा, शहर कांग्रेस कमेटी महामंत्री हरीश गुप्ता, जयशंकर द्विवेदी, आर्यनगर विधानसभा से सपा विधायक अमिताभ बाजपेई, राजेन्द्र दुबे व मोनू तिवारी, काले खान, प्रदीप तिवारी, नितीश तिवारी, अभिनन्दन भदौरिया, अर्पित त्रिवेदी युवजन सभा अध्यक्ष, अनुराग पांडे, अर्पित त्रिवेदी युवजन सभा अध्यक्ष, अनुराग पांडे, अरविंद यादव, अरूण जायसवाल, आजाद पांडे, पप्पू यादव, गोलू यादव, नीरज पांडे, रवि व हमजा आदि कार्यकर्ता मौजूद रहे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.