Move to Jagran APP

'किसानों के घाव पर नमक छिड़क रही सरकार'

जागरण संवाददाता, कानपुर : प्रदेश की योगी सरकार 40-50 रुपये कर्ज माफ करके किसानों के घाव पर

By JagranEdited By: Published: Thu, 21 Sep 2017 01:22 AM (IST)Updated: Thu, 21 Sep 2017 01:22 AM (IST)
'किसानों के घाव पर नमक छिड़क रही सरकार'

जागरण संवाददाता, कानपुर : प्रदेश की योगी सरकार 40-50 रुपये कर्ज माफ करके किसानों के घाव पर नमक छिड़कने का काम कर रही है। यह बात राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी ने कही। वह बुधवार को अकबरपुर जाते समय जाजमऊ में पत्रकारों से बात कर रहे थे।

loksabha election banner

उन्होंने कहा कि किसानों को ऋण माफी प्रमाणपत्र देने के नाम पर दिन भर बैठाया जाता है और कर्ज सिर्फ 40 रुपये माफ होता है। जयंत ने कहा कि आलू खरीद के नाम पर भी किसानों को सरकार ने धोखा दिया क्योकि क्रय केंद्रों पर आलू खरीदा ही नहीं गया। मंदी के चलते किसान आलू को कोल्ड स्टोरेज में छोड़ने पर ही मजबूर हुआ। बोले कि बुंदेलखंड सूखा से प्रभावित है पर सरकार सूखाग्रस्त नहीं घोषित कर रही है। प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि बुलेट ट्रेन में इतना पैसा बर्बाद करने से देश का भला नहीं होगा। विकास के नाम पर सरकार बनाने वाली केंद्र और राज्य सरकार धार्मिक भावनाएं भड़काकर नफरत पैदा कर रही है और सरकार ने अपनी नाकामी छुपाने के लिए श्वेत पत्र का सहारा लिया। पार्टी के प्रांतीय अध्यक्ष एवं पूर्व शिक्षा मंत्री डा. मसूद अहमद ने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चौपट है। पार्टी जोनल अध्यक्ष जितेंद्र सिंह भी रहे। पार्टी के प्रांतीय प्रवक्ता सुरेश गुप्ता ने राष्ट्रीय उपाध्यक्ष को 51 किलो की माला पहनाई। मो. उसमान, सुरेश अग्रहरि, प्रमोद यादव, विमलेश पाठक, कमलेश फाइटर, लतीफ बाबा, मो. असलम आदि थे।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.