Move to Jagran APP

नवजात के पिता और दादी को पीटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : एलएलआर (हैलट) अस्पताल के जच्चा-बच्चा विभाग में भर्ती नवजात के परिजनों और स

By JagranEdited By: Published: Tue, 18 Apr 2017 06:34 PM (IST)Updated: Tue, 18 Apr 2017 06:34 PM (IST)
नवजात के पिता और दादी को पीटा
नवजात के पिता और दादी को पीटा

जागरण संवाददाता, कानपुर : एलएलआर (हैलट) अस्पताल के जच्चा-बच्चा विभाग में भर्ती नवजात के परिजनों और स्टाफ के बीच मंगलवार दोपहर मारपीट हो गयी। आरोप है कि डिस्चार्ज करने के लिए जरूरी रिपोर्ट स्टाफ की लापरवाही से खो गई और जब इसका विरोध किया तो गालीगलौज की। मारपीट में बच्चे के पिता व दादी को चोट आई। बाद में दोनों पक्षों में समझौता हो गया।

loksabha election banner

नौबस्ता के हंसपुरम निवासी निजी फर्मकर्मी शिवम मिश्रा की पत्नी आरती को प्रसव पीड़ा होने पर एक अप्रैल को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। दो अप्रैल को आरती ने बेटे को जन्म दिया। बच्चे को सांस लेने में परेशानी होने के कारण उसे सिक न्यूबोर्न केयर यूनिट में रखा गया। शिवम ने बताया कि मंगलवार को बच्चे को डिस्चार्ज होना था। सुबह जब वे डाक्टर के पास पहुंचे तो उन्होंने ब्लड इंफेक्शन से संबंधित 92 नंबर रिपोर्ट गुम होने की बात कह फोटोकॉपी निकलवाने के लिए कहा। शिवम कमरा नंबर 92 पहुंचे लेकिन वहां स्टाफ ने रिपोर्ट की कॉपी देने से मना कर दिया। लौटकर शिवम ने यही बात डाक्टर को बताई।

आरोप है कि तब ड्यूटी पर मौजूद डाक्टर ने गालीगलौज शुरू कर दी। विरोध पर मारपीट की। मां माया मिश्रा को भी पीटा। सूचना पर पुलिस पहुंची और दोनों पक्षों को शांत कराया। देर शाम समझौता हो गया। एसएनसीयू प्रभारी डा. महेश वर्मा ने बताया कि दोनों पक्षों को गलतफहमी हो गई थी। आपस में समझौता हो गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.