Move to Jagran APP

साफ होने लगा झकरकटी समानांतर पुल का रास्ता

जागरण संवाददाता, कानपुर : उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही झकरकटी समानांतर पुल निर्माण का रास्

By JagranEdited By: Published: Tue, 28 Mar 2017 01:01 AM (IST)Updated: Tue, 28 Mar 2017 01:01 AM (IST)
साफ होने लगा झकरकटी  समानांतर पुल का रास्ता
साफ होने लगा झकरकटी समानांतर पुल का रास्ता

जागरण संवाददाता, कानपुर : उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार आते ही झकरकटी समानांतर पुल निर्माण का रास्ता साफ होने लगा है। अभी तक परिवहन अधिकारी इस बात पर अड़े थे कि समानांतर पुल से बस अड्डा फंस जाएगा लेकिन लोक निर्माण विभाग अधिकारियों ने एक नक्शा बनाकर परिवहन निगम के प्रबंध निदेशक को भेजा है कि बस अड्डे में बसों के आवागमन के लिए ऐसी व्यवस्था कर देंगे कि बसें आराम से बस अड्डे पर जाएंगी।

loksabha election banner

केंद्रीय लोक निर्माण विभाग ने पिछले दिनों उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम के एमडी को एक नक्शा भेजा है। इस संबंध में कानपुर परिक्षेत्र के क्षेत्रीय प्रबंधक नीरज सक्सेना का कहना है कि समानांतर पुल की ऊंचाई बढ़ा दी जाएगी, इसके अलावा पुल निर्माण के रास्ते निकाले जा रहे हैं ताकि पुल भी तैयार हो जाए और बस अड्डा भी नहीं फंसे।

----------------

इंसेट..

क्या है मामला

झकरकटी समानांतर पुल का निर्माण बस अड्डे के अंदर से होते हुए किया जा रहा है। पुल तैयार होने के बाद बसों के अड्डे के अंदर प्रवेश एवं निकास की कोई व्यवस्था नहीं दी गई है। मौका मुआयना करने के बाद परिवहन निगम के तत्कालीन प्रबंध निदेशक ने बस अड्डे से अंदर से पुल नहीं जाने देने की बात की थी। गौरतलब है कि झकरकटी समानान्तर पुल पर रेलवे ने अपने अंश का पुल छह माह पूर्व ही तैयार कर दिया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.